Create
Notifications
Advertisement

विंस मैकमैहन के खिलाफ गया WWE का बड़ा दिग्गज?

  • रैंडी ऑर्टन और ऐज के मैच को बिल्डअप करने के लिए किया गया इस शब्द का प्रयोग।
  • पॉल हेमन ने WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन से ली अनुमति।
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 May 2020, 16:08 IST

Enter caption

WWE ने बैकलैश पीपीवी के लिए एक महामुकाबले को बिल्ड किया है। WWE दिग्गज ऐज और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के बीच बैकलैश पीपीवी में बहुत बड़ा मैच होने वाला है। रॉ में इसका शानदार बिल्डअप चल रहा है। सबसे खास बात ये हैं कि WWE चेयरमैन हमेशा से रेसलिंग शब्द से बहुत ही नफरत करते हैं। उन्होंने इस शब्द का प्रयोग करना बंद करा दिया था। लेकिन पॉल हेमन ने अब विंस मैकमैहन को इसके लिए मना लिया है।

ये भी पढ़ें-WWE Raw रिजल्ट्स: 18 मई 2020

क्या पॉल हेमन ने WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन से बात की?

रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के हालिया एपिसोड में डेव मैल्टजर और ब्रायन एल्वारेज ने WWE द्वारा प्रयोग किए गए रेसलिंग शब्द पर बात की। डेव मैल्टजर ने कहा कि विंस मैकमैहन इस शब्द को नापसंद करते हैं लेकिन पॉल हेमन को ये शब्द बहुत ही पसंद हैं। इस शब्द को बैन किया गया था। रैंडी ऑर्टन और ऐज के मैच को बिल्ड करने के लिए अब इस शब्द का प्रयोग किया गया है। इन दोनों ने यहां पर बात साफतौर पर कर दी है कि विंस मैकमैहन ने कंपनी में रेसलिंग शब्द के उपयोग पर प्रतिबंध लगाया हुआ है। लेकिन पॉल हेमन ने विंस की स्वीकृति ले ली है और इसी कारण ऐज और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) की फ्यूड में रेसलिंग शब्द का प्रयोग किया जा रहा है।

बैकलैश के लिए अब रैंडी ऑर्टन और ऐज के मैच को रेसलिंग शब्द के आधार पर ही बिल्ड किया जाएगा और इसकी शुरूआत रॉ में हो गई है। दोनों के बीच WWE बैकलैश के लिए मैच का ऐलान भी कर दिया गया है। पॉल हेमन अब रॉ में कई नए कारनामे कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-WWE में मौजूदा समय के 3 सबसे ताकतवर रेसलर जिन्होंने दिग्गजों को धूल चटाई


Published 20 May 2020, 16:08 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit