Create
Notifications
Advertisement

WWE SummerSlam पीपीवी को लेकर विंस मैकमैहन का नया प्लान सामने आया

  • समरस्लैम पीपीवी को लेकर विंस मैकमैहन का नया प्लान सामने आया।
  • रेसलमेनिया के बाद WWE का सबसे बड़ा शो समरस्लैम होता है।
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 18 May 2020, 16:35 IST

WWE समरस्लैम पीपीवी को लेकर बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। WWE समरस्लैम को आयोजन 23 अगस्त को होने वाला है। लेकिन रेसलिंग ऑब्जर्वर के डेव मैल्टजर ने ये कहा कि WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन( Vince-McMahon ) अब WWE समरस्लैम का आयोजन सिंतबर में कराने वाले है, वो भी लाइव ऑडियंस के सामने। हालांकि बॉस्टन के मेयर ने भी ये साफ कर दिया है कि ज्यादा संख्या में क्राउड को अनुमित वो नहीं देंगे। कुछ दिन पहले रेसलवोट्स की रिपोर्ट में भी ये खबर आई थी कि समरस्लैम का आयोजन WWE बॉस्टन में करना चाहता है। और इस इवेंट को सितंबर महीने में कराने का प्लान है। हालांकि इस इवेंट का आयोजन अन्य शहरों में भी हो सकता है जहां फैंस को जाने की पूरी अनुमति मिले।

ये भी पढ़ें-WWE से निकाले गए पूर्व चैंपियन ने फेमस सुपरस्टार के रिलीज पर बधाई दी

मैल्टजर ने ये साफ कर दिया है विंस मैकमैहन WWE समरस्लैम को लाइव क्राउड में कराना चाहते है। इसी वजह से इस पीपीवी को वो सितंबर में पुश करेंगे। मैल्टजर ने ये भी कर दिया है कि अंतिम फैसला भी इसे लेकर विंस मैकमैहन ही करेंगे।

ये भी पढ़ें-बैकी लिंच को लहूलुहान करने वाली WWE सुपरस्टार ने उनकी प्रेग्नेंसी का भद्दा मजाक बनाया

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन बिना क्राउड के इस समय शो करा रहे हैं।

पिछले कुछ महीनों से पूरी दुनिया लॉकडाउन है। कोरोना वायरसे के चलते पूरी दुनिया में इस समय हाहाकार है लेकिन WWE लगातार अपने शो परफॉर्मेंस सेंटर से आयोजित कर रहा है। हालांकि इन सब शोज में कोई भी क्राउड मौजूद नहीं है। पहली बार इस साल WWE रेसलमेनिया का आयोजन भी बिना फैंस के ही हुआ था। WWE चेयरमैन हमेशा अपने कड़़े फैसलों के लिए जाने जाते हैं। और इस बार भी कुछ ऐसा ही उन्होंने किया है। फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। क्योंकि इस समय सभी लोग घर पर हैं और घर से ही लाइव टीवी पर WWE शोज का मजा ले रहे हैं।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस से जुड़ी 5 बैकस्टेज कहानियां जो आपको जरूर जाननी चाहिए


Published 18 May 2020, 16:35 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit