Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

विंस मैकमैहन के शेयर किए जाने वाले 5 फेमस GIF और उसके पीछे का कारण

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 05 Oct 2020, 17:15 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

WWE को दुनिया की सबसे बड़ी प्रो रेसलिंग ब्रांड बनाने में विंस मैकमैहन ने कड़ी मेहनत की है और पिछले करीब 4 दशकों से कंपनी का भार अपने कंधों पर संभाला हुआ है। इस बात में भी कोई संदेह नहीं कि आखिर स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट की सबसे प्रभावशाली हस्तियों में उनका नाम क्यों शामिल किया जाता है।

एक समय हुआ करता था जब विंस नियमित रूप से WWE टीवी पर नजर आकर स्टोरीलाइंस का हिस्सा बना करते थे। लेकिन अब बूढ़े हो चुके विंस के लिए ऐसा करना संभव नहीं है। टीवी पर नजर आकर उन्हें कई बार अजीब हरकतें करते भी देखा गया है। फिर चाहे वो खान खुजाने वाला लम्हा रहा हो या कुछ और।

ये भी पढ़ें: 3 मौके जब ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन ने दोस्ती की नई मिसाल पेश की

उनकी ये हरकतें मौजूदा समय में सोशल मीडिया पर Gif के रूप में बहुत ट्रेंड करती हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम विंस से जुड़ी उन 5 बातों के बारे में आपको बताने वाले हैं जो आपने कभी नहीं सुनी होंगी।

विंस मैकमैहन कान खुजाते क्यों नजर आए

19 नवंबर 2001 एक के WWE रॉ के एपिसोड में रिक फ्लेयर ने वापसी कर स्टोरीलाइन के मुताबिक खुद को कंपनी का मालिक बताया था। इसके जवाब में विंस मैकमैहन हास्यास्पद तरीके से अपने कान को खुजाते हुए नजर आए।

ये भी पढ़ें: 3 चीजें जिनपर से WWE को प्रतिबंध हटा देना चाहिए

दिसंबर 2017 में ब्रूस प्रिचार्ड ने Something To Wrestle With Podcast में इस संबंध में खुलासा करते हुए कहा था कि, "कान खुजाना विंस मैकमैहन का इशारा था कि कब बैकस्टेज बैठे क्रू को किसी सुपरस्टार की वापसी का म्यूजिक बजाना है। मैं भी उसी क्रू का हिस्सा था और म्यूजिक बजाने के लिए सही मोमेंट का इंतज़ार कर रहा था।"

Advertisement

विंस और प्रिचार्ड के बीच सुपरस्टार्स के म्यूजिक थोड़ा जल्दी बजने या थोड़ा देरी से बजने को लेकर कई बार बहस हो चुकी थी। इसी कारण विंस ने इसके लिए कान खुजाने को अपने इशारे के रूप में प्रदर्शित किया था।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो विंस मैकमैहन को पिता जैसा सम्मान देते हैं

1 / 5 NEXT
Published 05 Oct 2020, 17:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit