Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 बड़े सुपरस्टार्स से गुस्सा हुए WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन, ट्रेनिंग के लिए दोबारा परफॉर्मेंस सेंटर भेजा?

Enter caption
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 14 Dec 2020
न्यूज़
Advertisement

हाल ही में ये रिपोर्ट आई थी कि विेंस मैकमैहन ने कुछ टॉप WWE सुपरस्टार्स को परफॉर्मेंस सेंटर वापस भेज दिया है। प्रो रेसलिंग में वर्ल्ड टॉकिंग की ट्रेनिंग के लिए उन्होंने भेजा है। अभी तक पांच सुपरस्टार्स का नाम सामने आया है। ऐसा कहा जा रहा है कि इनसे विंस मैकमैहन काफी गुस्से में थे। कीथ ली, ओटिस, डियो मैडिन, डाबा काटो और ओमॉस(एजे स्टाइल्स के बॉडीगॉर्ड) इसमें शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाली चीजें जो TLC 2020 से पहले WWE Raw के आखिरी एपिसोड में देखने को मिल सकती है

WWE चेयरमैन ने लिया बड़ा फैसला

रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के डेव मैल्टजर ने ने अपनी रिपोर्ट में इसे लेकर बात रखी है। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि इन्हें WWE परफॉर्मेंस सेंटर में स्किल सुधारने के लिए नहीं भेजा गया है। विंस मैकमैहन फ्यूचर में इन्हें पुश देना चाहते हैं और इसलिए उन्होंने इनके साथ ये काम किया है। विंस मैकमैहन ने ये काम गुस्से में किया है ये बात इनमें से किसी को नहीं पता है।

कीथ ली को लेकर भी डेव मैल्टजर ने बड़ी बात कही है। रिपोर्ट के अनुसार विंस मैकमैहन को लगता है कि कीथ ली अभी पूरी तरह तैयार नहीं है लेकिन उनके टैलेंट के बारे में उन्हें पता है। एडम पियर्स और ड्रू गुलक के अंडर में इन सुपरस्टार्स को ट्रेनिंग करनी है।

ये बात सभी को पता है कि WWE में विंस मैकमैहन के आगे किसी की नहीं चलती है। अंतिम निर्णय विंस मैकमैहन का ही होता है। विंस मैकमैहन जिसे एक बार पसंद करते हैं उसे फिर लगातार पुश देते रहते हैं। कीथ ली के ऊपर भी विंस मैकमैहन को बहुत भरोसा है। पिछले साल सर्वाइवर सीरीज में कीथ ली सभी की नजरों में आए थे। NXT में भी उन्होंने चैंपियनशिप हासिल की थी। मेन रोस्टर में भी इस बार ही वो आए है। मेन रोस्टर में आने के बाद रैंडी ऑर्टन के साथ उनकी फ्यूड हुई थी।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस vs केविन ओवेंस के बीच होने वाले WWE TLC मैच के नियम क्या हैं और इसे किस तरह जीता जा सकता है?

इसके अलावा और भी सुपरस्टार्स है जिन्हें विंस मैकमैहन ने भेजा है। ओटिस का नाम इस लिस्ट में चौंकाने वाला है क्योंकि इस साल ओटिस को काफी पुश दिया गया था। किसी ने कभी नहीं सोचा था कि इस बार का मनी इन द बैंक विजेता ओटिस होंगे। लेकिन विंस मैकमैहन ने ओटिस के ऊपर भरोसा दिखाया था।

ये भी पढ़ें:- 4 कारण क्यों WWE रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच भविष्य में मैच प्लान कर रहा है

Published 14 Dec 2020, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now