Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जिनके पुराने नाम विंस मैकमैहन को बिल्कुल पसंद नहीं थे

  • विंस मैकमैहन को इन WWE रैसलर्स के पुराने नाम नहीं थे पसंद।
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:11 IST

Enter caption

जीवन की एक सच्चाई यह है कि आपका नाम आपके जीवनकाल तक आपके साथ ही रहेगा, चाहे आप आम व्यक्ति हैं या कोई सेलिब्रिटी हैं। अब WWE की ही बात करें तो आमतौर पर रैसलर्स का नाम उनके असली नाम से अलग ही रखा जाता है।

टैलेंट ही किसी रैसलर को सुपरस्टार बनाता है, फिर चाहे WWE में आपके नाम का कुछ मतलब हो या ना हो। मौजूदा समय की बात करें तो WWE सुपरस्टार्स को खुद का एक ऐसा नाम रखना होता है, जिसका प्रयोग उन्होंने अपने जीवनकाल में कभी ना किया हो।

इस आर्टिकल में हम ऐसे पांच सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रखने वाले हैं जिन्हें विंस मैकमैहन की मंजूरी नहीं मिली और क्या रही इसके पीछे की असल वजह।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने रिटायरमेंट के बाद आम जीवन व्यतीत किया

# बेली (डेविना रोज़)

Enter caption

मौजूदा स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली फिलहाल WWE की सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक हैं। वो तब भी सबसे लोकप्रिय रैसलर थीं जब उनके पास कोई टाइटल नहीं था और टाइटल आने के बाद तो उनकी लोकप्रियता में और भी अधिक बढ़ोत्तरी हुई है।

आपको याद दिला दें कि बेली का रैसलिंग करियर साल 2008 में शुरू हुआ था। काफी समय उन्होंने इंडिपेंडेंट सर्किट में गुजारा और उन्हें वहां डेविना रोज़ के नाम से जाना जाता था। 2012 में उन्होंने WWE ज्वॉइन की और बेली उम्मीद कर रही थीं कि WWE में उन्हें डेविना रोज़ के नाम से ही जाना जाएगा।

कारण कभी भी सामने नहीं आ सका है कि WWE ऑफ़िशियल्स ने इस नाम को मंजूरी क्यों नहीं दी। अब इसे बेली का भाग्य कहें या फिर कोई संयोग, 'बेली' नाम से उन्हें रैसलिंग यूनिवर्स में अपार सफलता हासिल मिली है। इसका पूरा श्रेय उनकी पर्सनालिटी को जाता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 25 May 2019, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...