Create
Notifications

WWE ने कई बड़े सुपरस्टारर्स को दिया झटका, अहम वजह आई सामने

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन
Neeraj sharma

कीथ ली मौजूदा WWE रोस्टर के सबसे प्रतिभाशाली सुपरस्टार्स में से एक हैं लेकिन हाल ही में उन्हें विंस मैकमैहन ने परफॉरमेंस सेंटर में भेजने का फैसला लिया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार विंस मैकमैहन कुछ मेन रोस्टर स्टार्स के प्रदर्शन से विंस खुश नहीं थे। इसके लिए विंस मैकमैहन हैवीवेट सुपरस्टार्स को ही निशाना बना रहे हैं और उनसे परफॉरमेंस सेंटर में एडम पीयर्स और ड्रू गुलक के साथ ट्रेनिंग करने के लिए कहा।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो बचपन में WWE को नहीं देखते थे

अब PWinsider ने भी इस बात की पुष्टि की है कि हैवीवेट रेसलर्स को अपनी स्किल्स में सुधार के लिए परफॉरमेंस सेंटर में भेजा जा रहा है, जिनमें एक नाम कीथ ली का भी है।

ये भी कहा जा रहा है कि इस लिस्ट में ओटिस, डब्बा काटो, डियो मैडिन और एजे स्टाइल्स के बॉडीगार्ड ओमोस को भी इस लिस्ट से जोड़ा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जिंदर महल अपने करियर में कभी नहीं हरा पाए

कीथ ली ने अगस्त में किया था अपना WWE Raw डेब्यू

कीथ ली को अभी मेन रोस्टर से जुड़े कुछ ही महीने हुए हैं और रैंडी ऑर्टन के खिलाफ स्टोरीलाइन भी शानदार रही। उन्हें WWE पेबैक में ऑर्टन के खिलाफ जीत भी मिली लेकिन वो Raw में ठीक तरीके से अपने पैर नहीं पसार पाए।

WWE सर्वाइवर सीरीज 2020 में भी कीथ ली ने टीम Raw को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। हैवीवेट सुपरस्टार होने के बाद भी वो हाई फ्लाइंग मूव्स लगाने में सक्षम हैं, उनकी यही स्किल्स उन्हें फैंस के पसंदीदा रेसलर्स में से एक बनाती है।

ली को वापस परफॉरमेंस सेंटर में भेजे जाने की खबर को सुनकर काफी फैंस चौंक उठे हैं। इंडिपेंडेंट सर्किट से लेकर NXT में भी वो बेहतरीन प्रदर्शन करते आए और काफी सफलता भी प्राप्त की है।

करीब एक साल पहले सर्वाइवर सीरीज 2019 में उन्होंने रोमन रेंस को कड़ी टक्कर देकर पूरे प्रो रेसलिंग वर्ल्ड को अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया था।

अब सभी को उम्मीद होगी कि कीथ ली जल्द से जल्द उन चीजों को ठीक करें जिसके लिए उन्हें परफॉरमेंस सेंटर में भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने असली में विंस मैकमैहन की पिटाई की


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...