व्यूअरशिप कम होने पर WWE में मची उथल-पुथल, विंस मैकमैहन जल्द लेंगे कड़े फैसले 

WWE इतिहास में इस हफ्ते RAW की व्यूअरशिप सबसे कम रही है। इसे लेकर काफी चिंता बैकस्टेज भी जताई गई है। मैल्टजर की रिपोर्ट में हाल ही में ये कहा गया था कि ये एक वेकअप कॉल बैकस्टेज के लिए है। ये काफी चौंकाने वाला काम इस हफ्ते हुआ था।

यह भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स द्वारा किए गए खतरनाक अटैक और चीटिंग से रोमन रेंस को मिली थी करियर की सबसे करारी हार

WWE में होगा बड़ा बदलाव

WWE RAW में कुछ बदलाव अब जरूर होंगे ये बात सभी को पता है। WrestlingNews.co now की रिपोर्ट में इसे लेकर बड़ी खबर सामने आई है। इसमें कहा गया है कि TLC के बाद RAW के लिए विंस मैकमैहन आउट ऑफ द बॉक्स आइडिया तलाश रहे हैं। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि इस हफ्ते RAW में जो हुआ वो सब विंस मैकमैहन का आइडिया था और बाद में ब्लेम क्रिएटिव टीम को किया गया था।

ये भी पढ़ें:- 4 कारण क्यों WWE रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच भविष्य में मैच प्लान कर रहा है

व्यूअरशिप कम आने पर बैकस्टेज लोग भी अब ज्यादा काम में लग गए है। रॉयल रंबल को लेकर भी प्लान में बदलाव अब हो रहे हैं। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि अगर व्यूअरशिप आगे बढ़ी नहीं तो क्रिएटिव टीम से कुछ लोगों को निकाला जा सकता है। मेन रोस्टर में अब कुछ नए टैलेंट्स भी आ सकता है।

सिजेरो, एंजल गार्जा, चैड गेबल, पैटन रॉयस और कार्मेला को सभी लिस्ट में रखा गया है। रिपोर्ट में ये कहा गया है कि आने वाले समय में एंजल गार्जा को पुश दिया जाएगा और RAW की टॉप लिस्ट में लाया जाएगा।

WWE ने व्यू्अरशिप को बढ़ाने के लिए बहुत सारी चीजें की लेकिन किसी चीज से कोई फायदा नहीं हुआ। चीजें और भी खराब होती रही है। खासतौर पर RAW में जो भी प्रयोग किया गया वो फेल भी नजर आया। अब विंस मैकमैहन बड़े फैसले ले सकते हैं। और कुछ नए आइडिया पर काम कर सकते हैं। रिपोर्ट में भी कहा गया है कि कुछ लोगों को बैकस्टेज से निकाला भी जा सकता है। अगर ऐसा होता है तो फिर काफी बड़ी बात ये आगे जाकर होने वाली है। फैंस को आगे जाकर कुछ चौंकाने वाली चीजें देखने को मिल सकती है।

ये भी पढ़ें: 3 चीजें जो ब्रॉक लैसनर को WWE में वापसी के बाद नही करनी चाहिए और 2 चीजें जो करनी चाहिए