Create

WWE के मौजूदा चैंपियन पर फूटा दिग्गज का गुस्सा, लगाए गंभीर आरोप 

रह्यिया रिप्ले
रह्यिया रिप्ले
reaction-emoji
Neeraj Pandey

WWE के पूर्व राइटर विंस रुसो (Vince Russo) को WWE रॉ (Raw) में रिया रिप्ली (Rhea Ripley) द्वारा दिया गया प्रोमो पसंद नहीं आया है। उन्होंने इस बात को भी समझाने की कोशिश की कि आखिर क्यों Raw की नई विमेंस चैंपियन को लो कॉन्फिडेंस में होना चाहिए। WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) में असुका (Asuka) को हराकर रिप्ली ने WWE Raw विमेंस चैंपियनशिप हासिल की थी। पिछली रात Raw में दोनों के बीच रीमैच देखने को मिला।

यह भी पढ़ें: द ग्रेट खली ने WWE WrestleMania 37 में रोमन रेंस की जबरदस्त जीत के बाद उन्हें खास अंदाज में दी बधाई

Sportskeeda के Legion of RAW एपिसोड में रुसो ने रिप्ले के प्रोमो पर प्रतिक्रिया दी है।

"इसके बाद रिया रिप्ली ने एक प्रोमो दिया जिसमें साफ तौर पर कार्ड्स को पढ़ रही थीं। उन्होंने एक भी बार इंटरव्यू लेने वाले की तरफ नहीं देखा और वह साफ तौर पर उस व्यक्ति को देख रही थीं जो क्यू कार्ड पकड़कर खड़ा था। आप इस लेवल तक कैसे पहुंच सकते हैं जब आपको क्यू कार्ड पढ़ना पड़े।"

यह भी पढ़ें: "मेरी पत्नी और बच्चों ने मुझे WWE WrestleMania में जीतते हुए देखने के लिए लगभग 15 लाख रुपये की टिकट खरीदी"

"किसे पता कि इसका एक हिस्सा कॉन्फिडेंस हो क्योंकि मैं जो कारण बता रहा हूं वो यह है कि यदि आप क्यू कार्ड्स पढ़ रहे हैं तो फिर यह दर्शाता है कि उन्हें आपके ऊपर पूरा भरोसा नहीं है। याद करिए कि रिप्ली एक कप कॉफी के लिए आई थीं तो उन्हें वापस भेज दिया गया था और संभवतः वह अब उसी प्रेशर को महसूस कर रही हैं। यदि आप प्रेशर फील करेंगे तो फेल होंगे और यह अच्छा नहीं है।"

WWE Raw में रिया रिप्ली और असुका के मैच पर विंस रुसो की प्रतिक्रिया

विंस रुसो ने रियी रिप्ली और असुका के बीच हुए रीमैच पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। रुसो ने कहा कि किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि WWE WrestleMania में टाइटल जीतने के अगले दिन ही रिप्ली टाइटल गंवा देंगी।

यह भी पढ़ें: WWE WrestleMania 37 में मैच जीतने वाले सभी रेसलर्स की पूरी लिस्ट: रोमन रेंस ने रचा इतिहास, फैंस को मिले कई नए चैंपियंस

"रिया रिप्ली ने रविवार को इसे हासिल किया और आज रात हम इसे असुका को देने जा रहे हैं? निश्चित तौर पर ऐसा नहीं होगा और जो होगा वह यह है कि शार्लेट आएंगी और दोनों ही रेसलर्स को पीटेंगी। मुझे लगता है कि इस मैच में किसी को जीत नहीं मिलेगी। हमारे समय को एक बार फिर बर्बाद किया गया है।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...