Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

3 बड़ी चीज़ें जो डीन एम्ब्रोज़ WWE Crown Jewel में कर सकते हैं

Enter caption
Modified 20 Oct 2018, 11:44 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

WWE Crown Jewel के मौजूदा कार्ड को देखकर एक बात साफ़ है कि डीन एम्ब्रोज़ के पास कोई पे-पर-व्यू मैच नहीं है। वापसी के बाद से डीन एम्ब्रोज़ ने अब तक केवल दो पे-पर-व्यू मैच लड़े हैं: हैल इन ए सैल और WWE Super Showdown और समरस्लैम के दौरान एम्ब्रोज़,रॉलिंस के खेमे में खड़े नज़र आये थे।

चोट के चलते बाहर होने के बाद डीन एम्ब्रोज़ ने अब तक एक भी सिंगल्स पीपीवी मैच नहीं लड़ा है। जहाँ WWE क्रिएटिव टीम के पास उन्हें पीपीवी मैच ना देने के लिए कई कारण हैं, वहीं फैंस ने बतौर सिंगल्स रैसलिंग सुपरस्टार उनके भविष्य का आंकलन करना शुरू कर दिया है।

'द शील्ड' के 'द डॉग्स ऑफ़ वॉर' को हारने के बाद से उनके टूटने की संभावना काम हो चुकी है और अब लगता नहीं कि डीन एम्ब्रोज़ हील के रूप में दिखाई देंगे। इस बात को दिमाग में रखते हुए हम आपको बताने जा रहे हैं वो तीन चीज़ें जो एम्ब्रोज़ WWE Crown Jewel में कर सकते हैं।


#1 ड्रू मैकइंटायर का सामना करना

Dean Ambrose vs Drew McIntyre at Crown Jewel?

WWE Crown Jewel में डीन एम्ब्रोज़ के लिए सबसे अच्छा विकल्प होगा ड्रू मैकइंटायर का सामना करना। मैकइंटायर के हिस्से भी Crown Jewel में कोई सिंगल्स मैच नहीं है। मेन रोस्टर में वापसी के बाद से इन दोनों को तगड़े प्रतिद्वंदियों के रूप में देखा गया है और जब-जब ये दोनों आमने-सामने होते हैं तब-तब रिंग में जादू होता है।

डीन एम्ब्रोज़ और ड्रू मैकइंटायर में कई समानताएं हैं: दोनों ही लाजवाब रैसलर्स हैं, पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं और अपने-अपने खेमे के बड़े रैसलर्स को मौकों पर बौना साबित कर चुके हैं।

इस मैच में और रोमांच डालने के लिए इस मैच के विजेता को ब्रॉन स्ट्रॉमैन, रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के ट्रिपल थ्रेट मैच के विजेता से भिड़वाया जा सकता है।

इससे WWE में नई दुश्मनी की संभावनाएं पैदा हो जाएंगी। डीन एम्ब्रोज़ और रोमन रेंस के बीच एवं ब्रॉन स्ट्रॉमैन और ड्रू मैकइंटायर के बीच।

1 / 3 NEXT
Published 20 Oct 2018, 11:44 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit