Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE चैंपियन का बड़ा खुलासा, बताया Royal Rumble में गोल्डबर्ग ने क्या कहा था

ड्रू मैकइंटायर और गोल्डबर्ग
ड्रू मैकइंटायर और गोल्डबर्ग
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 02 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2021 में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने दिग्गज सुपरस्टार गोल्डबर्ग (Goldberg) के खिलाफ अपने वर्ल्ड टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड किया। अब मैकइंटायर ने बड़ा बयान देते हुए बताया कि Royal Rumble मैच के बाद गोल्डबर्ग ने उनसे क्या कहा था।

मैच के बाद दोनों सुपरस्टार्स को एक-दूसरे के प्रति सम्मान प्रकट करते और बात करते भी देखा गया। यहां तक कि WWE हॉल ऑफ फेमर ने स्कॉटिश स्टार का हाथ ऊपर उठाकर ये दर्शाया कि ये उनका नहीं मैकइंटायर के छाने का समय है। मैच के बाद एक बैकस्टेज इंटरव्यू में उन्होंने गोल्डबर्ग द्वारा कही गई बात के बारे में बताया।

मैकइंटायर ने कहा, "उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि मैंने उनका सम्मान प्राप्त कर लिया है। उन्होंने मेरी एक अच्छे परफॉर्मर, अच्छे इंसान और WWE का भार अपने कंधों पर उठा सकने की काबिलियत की भी तारीफ की। मैच बहुत प्रतिस्पर्धात्मक रहा, गोल्डबर्ग हार नहीं मान रहे थे, वो मेरे अभी तक सबसे कठिन प्रतिद्वंदियों में से एक रहे। उनके स्पीयर के प्रभाव के बाद मैं अपने रिब्स का चेकअप करवाने भी जाऊंगा। मैंने जीत दर्ज की और ऐसे खास लम्हों को पैसों से नहीं खरीदा जा सकता।"

ये भी पढ़ें: WWE की 4 बड़ी दुश्मनियां जो Royal Rumble 2021 में शुरू हुई

WWE के सबसे अच्छे चैंपियंस में से एक ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर WWE Wrestlemania 36 में ब्रॉक लैसनर को हराकर अपने करियर में पहली बार वर्ल्ड चैंपियन बने। 2020 में कुछ समय के लिए रैंडी ऑर्टन उन्हें हराकर चैंपियन रहे लेकिन कुछ ही हफ्तों बाद ऑर्टन को हराकर मैकइंटायर दोबारा चैंपियन बने। इस सफर में वो कई दिग्गज सुपरस्टार्स को मात दे चुके हैं।

Advertisement

मैकइंटायर अभी तक सैथ रॉलिंस, एजे स्टाइल्स, रैंडी ऑर्टन और बॉबी लैश्ले समेत कई अन्य टॉप सुपरस्टार्स को मात दे चुके हैं। वहीं जब Raw के 'Legends Night' स्पेशल एपिसोड में गोल्डबर्ग की वापसी हुई तो कयास लगाए जाने लगे थे कि मैकइंटायर को अब टाइटल गंवाना पड़ेगा। लेकिन उन्होंने इस अफवाह को गलत साबित करते हुए खुद को एक महान चैंपियन के रूप में प्रदर्शित किया।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े कीर्तिमान जो WWE Royal Rumble 2021 में बने

Published 02 Feb 2021, 16:25 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now