4 WWE फ्यूड्स जिनकी शुरूआत Royal Rumble पीपीवी में देखने को मिली  

ब्रॉन स्ट्रोमैन vs एजे स्टाइल्स
ब्रॉन स्ट्रोमैन vs एजे स्टाइल्स

WWE का साल 2021 का पहला पीपीवी रॉयल रंबल (Royal Rumble) अब समाप्त हो चुका है और इस पीपीवी में ऐज (Edge) मेंस Royal Rumble विजेता जबकि बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) विमेंस Royal Rumble विजेता बनी। वहीं, रोमन रेंस (Roman Reigns) एक बार फिर केविन ओवेंस (Kevin Owens) के खिलाफ मैच में अपना यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करने में सफल रहे और ऐसा लग रहा है कि इन दोनों सुपरस्टार्स का फ्यूड अब समाप्त हो चुका है।

ये भी पढ़ें: 5 बूढ़े WWE सुपरस्टार्स जो Royal Rumble मैच जीत चुके हैं

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने भी इस पीपीवी में गोल्डबर्ग को हराकर उनके साथ फ्यूड खत्म कर लिया है। हालांकि, इस पीपीवी में कुछ फ्यूड समाप्त हुए लेकिन कुछ फ्यूड जारी भी रहे। इसके इस पीपीवी में कुछ नए फ्यूड की भी शुरुआत देखने को मिली। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 4 फ्यूड्स का जिक्र करने वाले हैं जिसकी शुरुआत Royal Rumble 2021 पीपीवी में हुई।

4- WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन vs एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स
एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स के बॉडीगार्ड ओमोस मेंस Royal Rumble मैच के दौरान रिंगसाइड पर मौजूद थे और मैच का हिस्सा न होने के बावजूद भी उन्होंने दो सुपरस्टार्स को एलिमिनेट कर दिया था। यही नहीं, उन्होंने कई बार फिनोमेनल वन को भी एलिमिनेट होने से बचाया था। इस दौरान स्ट्रोमैन ने भी कई मौकों पर एजे को टॉप रोप से फेंकने की कोशिश की थी लेकिन हर बार ओमोस ने उन्हें कैच करते हुए एलिमिनेट होने से बचा दिया था।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों ऐज को WWE WrestleMania में रोमन रेंस का सामना करना चाहिए और 3 कारण क्यों ड्रू मैकइंटायर का सामना करना चाहिए

इसके बाद स्ट्रोमन ने चतुराई दिखाते हुए स्टाइल्स को उस तरफ से टॉप रोप से फेंकते हुए एलिमिनेट किया, जिस तरफ ओमोस मौजूद नहीं थे। स्ट्रोमैन और ओमोस WWE के दो सबसे बड़े मॉन्स्टर हैं और अगर स्ट्रोमैन, एजे के साथ फ्यूड में आते हैं तो इस फ्यूड के दौरान इन दोनों मॉन्स्टर की भी टक्कर देखने को मिल सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

3- किंग कॉर्बिन WWE SmackDown में कई सुपरस्टार के साथ फ्यूड कर सकते हैं

किंग कॉर्बिन
किंग कॉर्बिन

इस साल मेंस Royal Rumble मैच के दौरान WWE सुपरस्टार किंग कॉर्बिन ने ओटिस और शिंस्के नाकामुरा को एलिमिनेट किया था और वह ब्लू ब्रांड में इन दोनों में से किसी एक सुपरस्टार के साथ फ्यूड कर सकते हैं। इसके अलावा कॉर्बिन ने इस मैच के दौरान मिस्टीरियो परिवार को टारगेट किया था और आपको बता दें, इस मैच में डॉमिनिक मिस्टीरियो उन्हें एलिमिनेट करने में कामयाब रहे थे। यही कारण है कि कॉर्बिन मिस्टीरियो फैमिली के साथ अपना फ्यूड जारी रखते हुए डॉमिनिक मिस्टीरियो से अपना बदला ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों एलेक्सा ब्लिस विमेंस Royal Rumble मैच से तुरंत एलिमिनेट हो गई थी

अब जबकि, पिछले कुछ समय में WWE ने नाकामुरा को बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में बुक किया है, संभावना यह भी कि किंग कॉर्बिन उनके साथ फ्यूड करते हुए दिखाई दे सकते हैं। आपको बता दें, पिछले साल नाकामुरा, कॉर्बिन के सहयोगी हुआ करते थे और WWE इस चीज का इस्तेमाल कर कॉर्बिन और शिंस्के नाकामुरा के बीच फ्यूड शुरू कर सकती है।

2- पूर्व WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन vs सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस vs डेनियल ब्रायन
सैथ रॉलिंस vs डेनियल ब्रायन

पूर्व WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन 2021 मेंस Royal Rumble मैच जीतने के सबसे बड़े दावेदारो में से एक थे, हालांकि, इस मैच के दौरान लंबे समय बाद वापसी करने वाले सैथ रॉलिंस ने ब्रायन को एलिमिनेट करते हुए उनके यह मैच जीतने के इरादों पर पानी फेर दिया। अब जबकि, रॉलिंस की WWE में वापसी हो चुकी है इसलिए ब्लू ब्रांड में उन्हें नए फ्यूड्स की जरुरत है।

हील सुपरस्टार रॉलिंस पहले ही रे मिस्टीरियो, केविन ओवेंस जैसे बेबीफेस सुपरस्टार्स के साथ फ्यूड कर चुके हैं और अब जबकि, ब्रायन इस वक़्त ब्लू ब्रांड के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक हैं, रॉलिंस उनके साथ दुश्मनी की शुरुआत कर सकते हैं।

1- विमेंस Royal Rumble विजेता बियांका ब्लेयर के लिए फ्यूड

बियांका ब्लेयर
बियांका ब्लेयर

WWE विमेंस Royal Rumble विजेता बियांका ब्लेयर ने इस मैच के दौरान बेली को एलिमिनेट किया था। वहीं, इस पीपीवी से ठीक पहले हुए SmackDown के एपिसोड में भी बियांका ब्लेयर, बेली को हराने में कामयाब रही थी। यह बात तो पक्की है कि बेली इन दोनों ही चीजों को नहीं भूली होगी और इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में वह बियांका से बदला लेना चाहेंगी।

संभावना है कि इसके बाद बियांका कुछ समय तक बेली के साथ फ्यूड जारी रख सकती है और इसके बाद वह आखिरकार SmackDown विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स को WrestleMania 37 में मैच के लिए चैलेंज कर उनके साथ फ्यूड की शुरुआत कर सकती हैं।