Create
Notifications
Advertisement

WWE Money In The Bank में छत से नीचे गिरने के बाद रे मिस्टीरियो और एलिस्टर ब्लैक का क्या हुआ?

  • पढ़िए WWE मनी इन द बैंक में फेंके सुपरस्टार्स के साथ क्या हुआ।
  • WWE मनी इन द बैंक को सुपरस्टार ओटिस और असुका ने अपने नाम किया।
न्यूज़
Modified 11 May 2020, 13:50 IST

WWE मनी इन द बैंक
WWE मनी इन द बैंक

जैसा हमने आपको पहले बताया था कि WWE  मनी इन द बैंक  के दौरान किंग कॉर्बिन ने सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक और रे मिस्टीरियो को छत से नीचे फेंक दिया था। ये सब इसलिए क्योंकि इस बार ऐतिहासिक मनी इन द बैंक WWE  हेडक्वॉर्टर में हुई थी और ब्रीफकेस को छत पर रखा गया था। मुकाबला जब अपने अंतिम पलों पर था तब किंग कॉर्बिन ने बारी बारी से ब्लैक और मिस्टीरियो को नीचे फेंक दिया। उसके बाद क्या हुआ फैंस इसको जानना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें-WWE Money In The Bank 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

रे मिस्टीरियो और एलिस्टर ब्लैक को जब छत से नीचे फेंका गया, उसके बाद से ये पूछा जा रहा है कि दोनों के साथ क्या हुआ। बता दें कि दोनों एक दम सुरक्षित हैं और उन्हें कुछ नहीं हुआ है। एक स्टोरीलाइन और रोमांच के लिए किंग कॉर्बिन ने दोनों को फेंका था।

बता दें कि दोनों सुपरस्टार्स अच्छे से नीचे रखे पैड (मैटिंग) पर लैंड हुए जिससे उन्हें किसी प्रकार की चोट नहीं आई है। ट्विटर पर एक तस्वीर सामने आई हैं जिससे साफ पता लग रहा है दोनों को कहा फेंका गया है।


मेंस के मुकाबले में किंग कॉर्बिन, ओटिस, एजे स्टाइल्स , डेनियल ब्रायन, एलिस्टर ब्लैक और दिग्गज रे मिस्टीरियो मे हिस्सा लिया। दरअसल, सभी सुपरस्टार्स जीत के लिए दमखम लगा रहे थे एक वक्त रे मिस्टीरियो और एलिस्टर ब्लैक लैडर के पास थे। उसी दौरान किंग कॉर्बिन ने मौका देखा और एक बड़ा स्टंट करते हुए रे मिस्टीरियो समते एलिस्टर ब्लैक को छत से नीचे फेंक दिया।


इसके बाद लगा था कि किंग कॉर्बिन एक बार फिर से मिस्टर मनी इन द बैंक का खिताब अपने नाम करेंगे लेकिन उनके दुश्मन इलायस ने दस्तक दी। इलायस ने किंग कॉर्बिन पर गिटार से हमाला किया जिसका फायदा एजे स्टाइल्स को मिला।

ये भी पढ़ें-WWE Money In The Bank 2020: 5 कारणों के चलते ओटिस को ब्रीफकेस जीतने का मौका मिला

Advertisement

स्टाइल्स ब्रीफकेस जीतने के बेहद करीब थे लेकिन वो संभाल नहीं पाए और ओटिस ने ब्रीफकेस जीत सभी को चौंका दिया और पहली बार अपने रेसलिंग करियर में इतनी बड़ी जीत हासिल की।


Published 11 May 2020, 13:50 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit