WWE Money In The Bank 2020: 5 कारणों के चलते ओटिस को ब्रीफकेस जीतने का मौका मिला

ओटिस ने मनी इन द बैंक लैडर मैच में बड़ी जीत हासिल की
ओटिस ने मनी इन द बैंक लैडर मैच में बड़ी जीत हासिल की

मनी इन द बैंक (Money In The Bank) पीपीवी काफी ज्यादा बढ़िया साबित हुआ। WWE ने परफॉर्मेंस सेंटर में कुछ शानदार टैग टीम और सिंगल्स मैच बुक किये थे। इसके अलावा WWE के हेडक्वार्टर में लैडर मैच देखने को मिला। दोनों लैडर मैच बढ़िया साबित हुए।

विमेंस मनी इन द बैंक (Money In The Bank) ब्रीफकेस को असुका ने जीता वहीं मेंस मनी इन द बैंक (Money In The Bank) के विजेता ओटिस रहे। मैच के अंत में किंग कॉर्बिन और एजे स्टाइल्स के बीच लैडर पर फाइट हो रही थी और यहां स्टाइल्स के पास लगभग ब्रीफकेस आ गया था लेकिन उनके हाथ से कॉन्ट्रैक्ट फिसल गया।

ये भी पढ़ें:- WWE सुपरस्टार ओटिस ने जीता मेंस Money In The Bank मैच

अचानक से ओटिस ने उस ब्रीफकेस को पकड़ लिया और इसके चलते एजे स्टाइल्स के बजाय ओटिस मिस्टर मनी इन द बैंक बन गए। बहुत सारे लोगों के मन में सवाल होगा कि आखिर किन कारणों के चलते ओटिस को जीत मिली। इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 कारणों के बारे में जिसके चलते ओटिस को WWE ने मिस्टर मनी इन द बैंक बनाया।

5- Mr. Money In The Bank ओटिस की लोकप्रियता

ओटिस WWE के कुछ चुनिंदा सुपरस्टार्स में से एक है जिन्हें फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। ओटिस को हमेशा से ही जबरदस्त रिएक्शन मिलता रहा है और इसी वजह से कुछ महीनों से उन्हें पुश भी दिया जा रहा है।

ओटिस के मिस्टर मनी इन द बैंक बनने से किसी भी फैन को दिक्कत नहीं होगी। हर कोई चाहता था कि ओटिस को पुश मिले। इस वजह से WWE ने उन्हें ब्रीफकेस जीतने का मौका दिया। ओटिस कुछ महीनों बाद अगले यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं।

ये भी पढ़े:- WWE Money In The Bank रिजल्ट्स LIVE: 10 मई 2020

4- टैग टीम टाइटल्स पर कैश इन करने के लिए

youtube-cover

ओटिस ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि अगर वो मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीत जीत गए तो वो टैग टीम टाइटल्स पर कैश-इन करेंगे। उनके अनुसार WWE में टाइटल्स पर कैश-इन करने के लिए कोई नियम नहीं है।

WWE के इतिहास में कुछ अनोखा करने के लिए WWE ने ओटिस को ब्रीफकेस दिया। वो और टकर मिलकर टैग टीम टाइटल्स पर भविष्य में संभावित रूप कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन कर सकते हैं।

3- ओटिस vs टकर

youtube-cover

ओटिस के पास यूनिवर्सल टाइटल पर कैश-इन करने का बड़ा मौका है। ऐसे में वो शायद ही टैग टीम चैंपियनशिप पर कैश-इन करना चाहेंगे। इस समय स्मैकडाउन में हैकर मौजूद है।

अगर ओटिस चैंपियन बन जाते हैं तो हैकर उन्हें बता सकता है कि टकर उनके चैंपियन बनने और उनकी टाइटल रन से नाखुश है। WWE ने ओटिस और टकर के बीच भविष्य में दुश्मनी बुक करने के लिए उन्हें ब्रीफकेस दिया होगा।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें कभी विलन नहीं बनना चाहिए

2- दर्शाने के लिए कि ऐसा स्टार भी ब्रीफकेस जीत सकता है जो लैडर पर नहीं चढ़ पाए

youtube-cover

स्मैकडाउन के अंतिम एपिसोड में दिखाया गया था कि किंग कॉर्बिन, डेनियल ब्रायन और ओटिस ब्रीफकेस निकालने के लिए टॉप पर चढ़ रहे थे। इस दौरान ओटिस के चढ़ने पर लैडर की सीढ़ियां टूट रही थी।

इस वजह से बहुत से प्रशंसकों ने सोचा कि ओटिस की जीत के कोई चांस नहीं है। WWE जरूर साबित करना चाहता होगा कि ऐसा स्टार भी मिस्टर मनी इन द बैंक बन सकता है जो लैडर पर न चढ़ पाएं।

1- ओटिस और किंग कॉर्बिन की दुश्मनी की शुरुआत करने के लिए

देखा जाए तो ओटिस ने ब्रीफकेस को निकाला नहीं था, उन्होंने एजे स्टाइल्स के हाथ से छूटे हुए ब्रीफकेस को पकड़ा था। इस वजह से उन्हें जीत मिली। ऐसे में स्मैकडाउन के स्टार किंग कॉर्बिन उन्हें भविष्य में चैलेंज कर सकते हैं।

किंग कॉर्बिन के साथ स्टोरीलाइन में रहने से ओटिस को बतौर बेबीफेस फायदा होगा। एजे स्टाइल्स के साथ दुश्मनी होना मुश्किल है क्योंकि वो रॉ ब्रांड का हिस्सा है। WWE ने ओटिस को टॉप बेबीफेस के रूप में आगे लाने के लिए ओटिस को ब्रीफकेस दिया।

ये भी पढ़ें:- 4 NXT के बड़े सुपरस्टार्स जिनका करियर WWE के मेन रोस्टर में आने से बर्बाद हो गया

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now