Create
Notifications

WWE Money In The Bank 2020: 5 कारणों के चलते ओटिस को ब्रीफकेस जीतने का मौका मिला

ओटिस ने मनी इन द बैंक लैडर मैच में बड़ी जीत हासिल की
ओटिस ने मनी इन द बैंक लैडर मैच में बड़ी जीत हासिल की
ANALYST
Modified 11 May 2020
टॉप 5 / टॉप 10

मनी इन द बैंक (Money In The Bank) पीपीवी काफी ज्यादा बढ़िया साबित हुआ। WWE ने परफॉर्मेंस सेंटर में कुछ शानदार टैग टीम और सिंगल्स मैच बुक किये थे। इसके अलावा WWE के हेडक्वार्टर में लैडर मैच देखने को मिला। दोनों लैडर मैच बढ़िया साबित हुए।

विमेंस मनी इन द बैंक (Money In The Bank) ब्रीफकेस को असुका ने जीता वहीं मेंस मनी इन द बैंक (Money In The Bank) के विजेता ओटिस रहे। मैच के अंत में किंग कॉर्बिन और एजे स्टाइल्स के बीच लैडर पर फाइट हो रही थी और यहां स्टाइल्स के पास लगभग ब्रीफकेस आ गया था लेकिन उनके हाथ से कॉन्ट्रैक्ट फिसल गया। 

ये भी पढ़ें:- WWE सुपरस्टार ओटिस ने जीता मेंस Money In The Bank मैच

अचानक से ओटिस ने उस ब्रीफकेस को पकड़ लिया और इसके चलते एजे स्टाइल्स के बजाय ओटिस मिस्टर मनी इन द बैंक बन गए। बहुत सारे लोगों के मन में सवाल होगा कि आखिर किन कारणों के चलते ओटिस को जीत मिली। इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 कारणों के बारे में जिसके चलते ओटिस को WWE ने मिस्टर मनी इन द बैंक बनाया। 

5- Mr. Money In The Bank ओटिस की लोकप्रियता

ओटिस WWE के कुछ चुनिंदा सुपरस्टार्स में से एक है जिन्हें फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। ओटिस को हमेशा से ही जबरदस्त रिएक्शन मिलता रहा है और इसी वजह से कुछ महीनों से उन्हें पुश भी दिया जा रहा है। 

ओटिस के मिस्टर मनी इन द बैंक बनने से किसी भी फैन को दिक्कत नहीं होगी। हर कोई चाहता था कि ओटिस को पुश मिले। इस वजह से WWE ने उन्हें ब्रीफकेस जीतने का मौका दिया। ओटिस कुछ महीनों बाद अगले यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं।

 ये भी पढ़े:- WWE Money In The Bank रिजल्ट्स LIVE: 10 मई 2020

1 / 3 NEXT
Published 11 May 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now