WWE सुपरस्टार ओटिस ने जीता मेंस Money In The Bank मैच 

ओटिस
ओटिस

मनी इन द बैंक लैडर मैच पीपीवी के मेन इवेंट में देखने को मिला। WWE सुपरस्टार ओटिस ने चौंकाते हुए इस मैच को अपने नाम किया। उनकी जीत की सबसे खास बात यह थी कि उन्होंने बिना लैडर पर चढ़ें ही इस मैच को जीत लिया। हालांकि इसमें इलायस का भी काफी महत्वपूर्ण योगदान रहा।

मैच के अंतिम क्षणों में सभी सुपरस्टार्स रूफ पर मौजूद थे, लेकिन कॉर्बिन ने पहले ही एलिस्टर ब्लैक और रे मिस्टीरियो को नीचे फेंक दिया था। इसके बाद एजे स्टाइल्स और किंग कॉर्बिन लैडर पर चढ़ गए थे और दोनों के हाथ में यह ब्रीफकेस था। हालांकि तभी पीछे से इलायस ने कॉर्बिन के ऊपर गिटार से हमला कर दिया। हमले के कारण एजे स्टाइल्स के हाथ से भी ब्रीफकेस छूट गया और ओटिस ने उसे कैच कर लिया और मनी इन द बैंक लैडर मैच को जीत गए।

यह भी पढ़ें: WWE Money In the Bank रिजल्ट्स, 10 मई 2020

मैच की शुरुआत में सभी सुपरस्टार्स ने एक दूसरे से लड़ते हुए रूफ पर पहुंचने का प्रयास किया। इस बीच कई मजेदार पल भी देखने को मिला। जैसे एक पल यह भी आया, जब पॉल हेमन खाना खा रहे थे और वहां सभी सुपरस्टार्स पहुंच गए। इसके बाद ओटिस ने हेमन के ऊपर खाना फेंक दिया और फिर सभी एक दूसरे से भिड़ गए। इसी वजह से पॉल हेमन का खाना पूरी तरह से खराब हो गया।

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन को आया गुस्सा

मैच के दौरान डेनियल ब्रायन और एजे स्टाइल्स एक दूसरे से लड़ते हुए विंस मैकमैहन के रूम में पहुंच गए और यह देखकर विंस को काफी गुस्सा आया। विंस मैकमैहन ने इसके बाद दोनों को रूम से जाने के लिए कह दिया और यह रूम को सही करके डरकर वहां से भाग गए। विंस मैकमैहन इसके बाद अपने काम पर लग गए थे।

एजे स्टाइल्स मैच के दौरान अंडरटेकर के पोस्टर को देखकर डर भी गए थे और उन्हें रेसलमेनिया में हुआ बोनयार्ड मैच तक याद आ गया था। खैर एजे स्टाइल्स इस मैच को लगभग जीत गए थे, लेकिन अंतिम मौके पर उनके हाथ से यह ब्रीफकेस छूट गया और वो अपनी जीत ओटिस के हाथ थमा बैठे।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
sk promotional banner
App download animated image Get the free App now