Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

रोमन रेंस के भाई का बड़ा खुलासा, बताया Hell In A Cell के बाद उन्होंने क्या कहा था?

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 20 Dec 2020
न्यूज़

WWE सुपरस्टार जे उसो ने हाल ही में ProSieben MAXX को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कई चीजों पर चर्चा की। इस बीच उन्होंने अपने कज़िन रोमन रेंस के साथ हैल इन ए सैल मैच को अपने करियर का अभी तक का सबसे कठिन मैच बताया। उसो ने मैच के समाप्त होने के बाद बैकस्टेज क्या हुआ, उस बारे में भी बताया।

उन्होंने कहा, "हैल इन ए सैल में हुआ रोमन रेंस के साथ मैच मेरे सबसे कठिन मैचों में से एक रहा। बैकस्टेज जाकर मैंने उनसे कहा, 'मुझे खुशी है कि ये मैच मुझे मिला।'"

WWE Hell in a Cell में जे उसो को रोमन रेंस के खिलाफ हार मिली थी

WWE हैल इन ए सैल 2020 के 'आई क्विट' मैच की भविष्यवाणी करना बेहद आसान था। फैंस भी जानते थे कि रोमन रेंस के विलन किरदार को पुश देने का प्रयास किया जा रहा है और अच्छा मोमेंटम भी यूनिवर्सल चैंपियन को ही प्राप्त था।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जिनके साथ ब्रॉक लैसनर का मैच कभी नहीं हुआ

रोमन ने अपने कज़िन ब्रदर की इतनी बुरी हालत कर दी थी कि ऑफिशियल्स को मैच में दखल देना पड़ा। इस बीच जिमी उसो की भी वापसी हुई, जिन्होंने रोमन से कहा कि, "कोई व्यक्ति भला इतना क्रूस कैसे हो सकता है, जो अपने भाई की इतनी बुरी तरह पिटाई करे।"

मैच के अंतिम क्षणों में रोमन रेंस ने चोटिल जिमी उसो पर गिलोटीन चोक लगाया, जिसके कारण मजबूरन जे उसो को आई क्विट कहना पड़ा और इस तरीके से मैच समाप्त हुआ।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो गोल्डबर्ग को कभी नहीं हरा पाए

Advertisement

खैर अब पूर्व टैग टीम चैंपियन रोमन रेंस को ट्राइबल चीफ और हेड ऑफ द टेबल के रूप में स्वीकार कर चुके हैं। लेकिन जब भी जिमी की वापसी होगी संभव ही ये स्टोरीलाइन नया रूप लेने वाली है।

ये भी पढ़ें: 3 मौजूदा और पूर्व WWE सुपरस्टार्स जो प्रेग्नेंट हैं और 3 जो हाल ही में मां बनी हैं

Published 20 Dec 2020, 16:45 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now