5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जिनके साथ ब्रॉक लैसनर का मैच कभी नहीं हुआ

द फीन्ड और ब्रॉक लैसनर
द फीन्ड और ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर का नाम हमेशा WWE इतिहास के सबसे बेहतरीन इन रिंग परफ़ॉर्मर्स में से एक के रूप में लिया जाएगा। WWE का उनका पहला सफर तो उन्हें कुछ खास लोकप्रियता नहीं दिला पाया लेकिन 2012 में वापसी के बाद उनकी लोकप्रियता की रफ्तार आज तक भी थमने का नाम नहीं ले रही है।

फिलहाल लैसनर WWE का हिस्सा नहीं हैं लेकिन कई रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा है कि लैसनर रेसलमेनिया 37 में कीथ ली और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट WWE चैंपियनशिप मैच का हिस्सा बन सकते हैं।

द बीस्ट अपने करियर में कई महान प्रो रेसलर्स के साथ रिंग साझा कर चुके हैं लेकिन ऐसे भी कई बड़े मौजूदा WWE सुपरस्टार्स हैं जिनके खिलाफ ब्रॉक लैसनर ने कभी मैच नहीं लड़ा है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो गोल्डबर्ग को कभी नहीं हरा पाए

WWE सुपरस्टार सिजेरो

सिजेरो मौजूदा समय में WWE के सबसे ताकतवर सुपरस्टार्स में से एक हैं। स्विस स्टार चाहे एक हेवीवेट सुपरस्टार ना हों लेकिन उनकी बाजुओं में इतनी ताकत है कि वो बिग शो से लेकर द ग्रेट खली जैसे बड़े सुपरस्टार्स को हवा में ऊपर उठाकर सिजेरो स्विंग लगा चुके हैं।

उन्होंने आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल भी जीता है, जिसे महान प्रो रेसलर आंद्रे द जायंट की याद में आयोजित करवाया जाता है। ब्रॉक लैसनर vs सिजेरो एक ऐसा मैच है जिसे WWE को कम से कम एक बार तो जरूर बुक करना चाहिए था।

ये भी पढ़ें: 5 भारतीय प्रो रेसलर्स जो WWE में जगह बनाने में सफल रहे

लैसनर एक बीस्ट हैं, लंबाई 6 फुट से अधिक है और हैवीवेट होने के साथ उनकी बॉडी काफी फिट नजर आती है। वहीं उनके मूव्स में तेजी उन्हें सबसे दिलचस्प एथलीट्स में से एक बनाती है।

अगर लैसनर कभी WWE में वापस आते हैं तो विंस मैकमैहन को जरूर इस मैच के बारे में सोचना चाहिए। संभव ही फैंस को भी इन 2 ताकतवर सुपरस्टार्स की भिड़ंत भी काफी पसंद आएगी।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनकी बॉडी 50 की उम्र के बाद भी फिट नजर आती है

रिडल

रिडल का WWE का अभी तक का सफर अभी तक शानदार रहा है और कई बार ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। लेकिन द बीस्ट ने भी साफ कर दिया है कि वो रिडल के खिलाफ कभी मैच नहीं लड़ना चाहते।

रिडल MMA बैकग्राउंड से आते हैं, इसलिए बिना कोई संदेह इनके मैच में कई बेहतरीन मूव्स देखे जा सकते हैं। फैंस को भी उम्मीद होगी कि लैसनर कभी ना कभी इस मैच के लिए हामी भरेंगे।

कीथ ली

ब्रॉक लैसनर और कीथ ली
ब्रॉक लैसनर और कीथ ली

WWE रॉयल रंबल 2020 में कीथ ली द्वारा ब्रॉक लैसनर को कंफ्रंट करने के बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि फैंस को इनके बीच जल्द ही बड़ा और धमाकेदार मैच देखने को मिल सकता है, लेकिन ऐसा कभी हुआ ही नहीं।

रिपोर्ट्स के अनुसार रेसलमेनिया 37 में इनकी भिड़ंत हो सकती है और ये WWE के लिए बड़े फायदे का सौदा भी साबित हो सकता है।

बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले और बॉबी लैश्ले
बॉबी लैश्ले और बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले भी MMA फाइटर रहे हैं और रेसलमेनिया 34 में ब्रॉक लैसनर vs रोमन रेंस के मैच के बाद लैश्ले ने द बीस्ट के खिलाफ मैच की इच्छा जाहिर की थी।

द हर्ट बिजनेस के साथ जुड़ने के बाद लैश्ले के किरदार में बहुत बदलाव आया है और WWE के इतिहास में सबसे अच्छी फिजिक वाले सुपरस्टार्स में से एक हैं। फैंस भी नियमित रूप से इस मैच के होने की मांग करते आए हैं।

द फीन्ड

द फीन्ड
द फीन्ड

फैंस को शायद याद हो कि साल 2016 में ब्रॉक लैसनर और ब्रे वायट एक छोटी फ्यूड का हिस्सा रहे। वहीं पिछले साल उन्होंने द फीन्ड के किरदार में वापसी की, जो फिलहाल WWE फैंस के लिए सबसे दिलचस्प कैरेक्टर्स में से एक बना हुआ है।

फैंस भी चाहते हैं कि लैसनर और फीन्ड का मैच जरूर हो और इसी कारण WWE को ये अकेला मैच बहुत बड़ा फायदा पहुंचा सकता है।