Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown: 5 कारण जिनके आधार पर एलेक्सा ब्लिस ने कबुकी वॉरियर्स के बारे में शो में बात की

  • ये कहानी कैसे आगे बढ़ेगी इसके बारे में तो सिर्फ क्रिएटिव टीम या विंस मैकमैहन ही बता सकते हैं लेकिन हम सब जानते हैं कि कोई अहम कारण होगा
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 07 Mar 2020, 17:45 IST

एलेक्सा ब्लिस
एलेक्सा ब्लिस

एलेक्सा ब्लिस ने स्मैकडाउन के दौरान काबुकी वारियर्स का नाम लिया जिसका सीधा अर्थ ये लगाया जा रहा है कि पूर्व विमेंस चैंपियन ने विमेंस टैग टीम चैंपियंस को चैलेंज किया है। हालांकि शो के बाद चैलेंज या इस बात का कोई जिक्र नहीं हुआ जिसका अर्थ है कि ये इस कहानी को शुरू करने का संकेत था। अब जब रेसलमेनिया करीब आ रहा है तो ये तय है कि हर चैंपियनशिप डिफेंड होगी और उसमें विमेंस टैग टीम टाइटल भी शामिल हैं।

एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस एक टैग टीम के तौर पर काम कर रही हैं और अपने काम से इन्होंने सबको प्रभावित किया है। इस समय ये किसी कहानी या लड़ाई का हिस्सा नहीं हैं लेकिन आनेवाले वक्त में और खासकर रेसलमेनिया के समय इनके जैसी टैलेंटेड टीम को एक कहानी मिलनी ही चाहिए।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown, 6 मार्च 2020- शो की अच्छी और बुरी बातें

ये कहानी कैसे आगे बढ़ेगी इसके बारे में तो सिर्फ क्रिएटिव टीम या विंस मैकमैहन ही बता सकते हैं लेकिन हम सब जानते हैं कि इस प्रयास के पीछे कोई अहम कारण होगा और इस आर्टिकल में हम उसी पर रौशनी ड़ालने की कोशिश करेंगे:

#5 पुरानी कहानी जिसका सही से अंत नहीं हुआ था

सही से अंत नहीं 
सही से अंत नहीं 

पिछले साल एलेक्सा और निकी से विमेंस टैग टीम टाइटल जीतने के बाद से काबुकी वारियर्स ने उसे कुछ खास डिफेंड नहीं किया है और टीएलसी के बाद से तो ये टाइटल डिफेंड ही नहीं किए गए। विमेंस टैग टीम टाइटल काफी प्रयास के बाद वापस आए थे तो इन्हें हर समय कहानी में रहना चाहिए। इसका सीधा अर्थ है कि इस टाइटल को दोबारा से बातचीत के केंद्र में लाने के लिए ये प्रयास किया गया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 07 Mar 2020, 17:45 IST
Advertisement
Fetching more content...