WWE SmackDown: 5 कारण जिनके आधार पर एलेक्सा ब्लिस ने कबुकी वॉरियर्स के बारे में शो में बात की

एलेक्सा ब्लिस
एलेक्सा ब्लिस

एलेक्सा ब्लिस ने स्मैकडाउन के दौरान काबुकी वारियर्स का नाम लिया जिसका सीधा अर्थ ये लगाया जा रहा है कि पूर्व विमेंस चैंपियन ने विमेंस टैग टीम चैंपियंस को चैलेंज किया है। हालांकि शो के बाद चैलेंज या इस बात का कोई जिक्र नहीं हुआ जिसका अर्थ है कि ये इस कहानी को शुरू करने का संकेत था। अब जब रेसलमेनिया करीब आ रहा है तो ये तय है कि हर चैंपियनशिप डिफेंड होगी और उसमें विमेंस टैग टीम टाइटल भी शामिल हैं।

एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस एक टैग टीम के तौर पर काम कर रही हैं और अपने काम से इन्होंने सबको प्रभावित किया है। इस समय ये किसी कहानी या लड़ाई का हिस्सा नहीं हैं लेकिन आनेवाले वक्त में और खासकर रेसलमेनिया के समय इनके जैसी टैलेंटेड टीम को एक कहानी मिलनी ही चाहिए।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown, 6 मार्च 2020- शो की अच्छी और बुरी बातें

ये कहानी कैसे आगे बढ़ेगी इसके बारे में तो सिर्फ क्रिएटिव टीम या विंस मैकमैहन ही बता सकते हैं लेकिन हम सब जानते हैं कि इस प्रयास के पीछे कोई अहम कारण होगा और इस आर्टिकल में हम उसी पर रौशनी ड़ालने की कोशिश करेंगे:

#5 पुरानी कहानी जिसका सही से अंत नहीं हुआ था

सही से अंत नहीं 
सही से अंत नहीं

पिछले साल एलेक्सा और निकी से विमेंस टैग टीम टाइटल जीतने के बाद से काबुकी वारियर्स ने उसे कुछ खास डिफेंड नहीं किया है और टीएलसी के बाद से तो ये टाइटल डिफेंड ही नहीं किए गए। विमेंस टैग टीम टाइटल काफी प्रयास के बाद वापस आए थे तो इन्हें हर समय कहानी में रहना चाहिए। इसका सीधा अर्थ है कि इस टाइटल को दोबारा से बातचीत के केंद्र में लाने के लिए ये प्रयास किया गया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 काबुकी वारियर्स से टाइटल जीतना

काबुकी वारियर्स
काबुकी वारियर्स

पिछले पॉइंट में हमने आपको बताया कि काबुकी वारियर्स ने टाइटल को डिफेंड नहीं किया है और ये टाइटल के साथ साथ डिवीजन को भी कटघरे में खड़ा कर देता है। एक ऐसा टाइटल जो काफी मशक्कत के बाद वापस आया था अगर उसे डिफेंड नहीं किया जाएगा तो ये उस टाइटल के लिए नुकसानदेह है। इसलिए कंपनी को टाइटल मौजूदा चैंपियंस से एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस के पास दे देने चाहिए। ये एक अच्छा कदम होगा।

ये भी पढ़ें: WWE को छोड़ने वाले 45 साल के पूर्व चैंपियन ने भविष्य को लेकर बड़ा संकेत दिया

#3 इंटर ब्रांड लड़ाई को मौका मिलेगा

इंटर ब्रांड लड़ाई
इंटर ब्रांड लड़ाई

एलेक्सा ब्लिस ने चैंपियंस का नाम लिया और अगर एलेक्सा ब्लिस तथा निकी चैंपियन बन जाती हैं तो उससे हर एक ब्रांड में इसे डिफेंड भी किया जा सकेगा। अगर आपने ध्यान दिया हो तो सर्वाइवर सीरीज के समय से ही हर ब्रांड दूसरे को चुनौती देता आ रहा है। इसको ध्यान में रखते हुए अगर ये टाइटल कभी रॉ तो कभी NXT की सबसे बढ़िया टीम से लड़ें तो उससे सबको फायदा ही होगा।

#2 एलेक्सा ब्लिस को स्क्रीन पर मौका मिलेगा

एलेक्सा ब्लिस
एलेक्सा ब्लिस

एलेक्सा ब्लिस में आप शायद ही कोई कमी ढूंढ पाएं क्योंकि वो रिंग और माइक पर कमाल करती हैं। ये दोनों किस्म के किरदार भी कर लेती हैं। एलेक्सा एक ऐसी महिला रेसलर हैं जिन्होंने अपने काम से कई रेसलर्स के करियर बेहतर किए हैं तो इन्हें हमेशा स्पॉटलाइट में रहना चाहिए। कंपनी ने मोमेंट ऑफ ब्लिस की मदद से उन्हें वो मौके देने की कोशिश की ताकि जबतक वो चोटों से उबरें तबतक वो रिंग और एक्शन के आसपास ही किसी अन्य रोल में रहे।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाला सुपरस्टार अब रेसलिंग में दिखाएगा जलवा, जल्द WWE रिंग में होगी एंट्री

#1 टैग टीम टाइटल की दोबारा शुरुआत करना

टैग टीम टाइटल
टैग टीम टाइटल

अब जब कंपनी नई शुरुआत और बेहतरीन काम कर रही है तो उसे ये भी करना चाहिए। इससे ना सिर्फ टाइटल को फायदा मिलेगा बल्कि कई किरदार और करियर्स भी इससे सुधर जाएंगे। आप और हम सभी जानते हैं कि विमेंस टैग टीम टाइटल एक ही समय में दो रेसलर्स के करियर सुधार देंगे। इससे टाइटल और रेसलर्स के करियर्स को फायदा मिलेगा जैसे कार्मेला और डेना ब्रूक या फिर नटालिया और बेथ फीनिक्स।