Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown, 6 मार्च 2020- शो की अच्छी और बुरी बातें

  • जानिए शो में क्या अच्छा रहा और क्या बुरा?
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 07 Mar 2020, 11:00 IST

ब्रे वायट
ब्रे वायट

स्मैकडाउन का ये एपिसोड एलिमिनेशन चैंबर से पहले का आखिरी मेन रोस्टर शो था जिसमें कंपनी ने काफी अच्छा एंटरटेनमेंट प्रदान किया। इसमें ओपनिंग और क्लोजिंग सैगमेंट दोनों ही काफी अच्छे थे और शो को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि इसमें काफी एक्शन था। इसके साथ साथ शो में कुछ बेहद बुरे सैगमेंट भी थे।

ये भी पढ़ें: WWE को छोड़ने वाले 45 साल के पूर्व चैंपियन ने भविष्य को लेकर बड़ा संकेत दिया

इस हफ्ते जितनी अच्छी तरह से शो को प्रदर्शित किया गया उससे बेहतर हाल फिलहाल में कंपनी ने शो को कभी प्रदर्शित ही नहीं किया। शो की शुरुआत से ही फैंस उसका हिस्सा बन गए थे। इसकी वजह से दो घंटे के प्रोग्राम में एक भी ऐसा पल नहीं आया जब बोरियत महसूस हुई हो या कुछ खराब लगा हो। इसमें उन पलों की बात नहीं करते जहां कंपनी ने बेकार से सैगमेंट किए लेकिन हम इस आर्टिकल में अच्छे और बुरे पलों की बात करेंगे तो आइए उनपर नजर ड़ालते हैं।

#3 अच्छा: ओपनिंग सैगमेंट

जब ओपनिंग सैगमेंट में एलेक्सा ब्लिस, निकी क्रॉस और साथ में स्कॉट हॉल, केविन नैश के साथ एक्सपैक हों तो सैगमेंट अच्छा ही होगा। इसमें अगर आप शिंस्के नाकामुरा, सैमी जेन और सिजेरो को भी जोड़ दें तो ये सैगमेंट अपने आप में एंटरटेनमेंट से भरपूर है। जब नाकामुरा, जेन और सिजेरो ने एनडब्लूओ के इन लैजेंड्स का सामना किया तो फैंस एक एक्शन के लिए उत्साहित हो गए थे।

ये भले ही रेसलर्स पर अटैक नहीं कर सके लेकिन इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इन्हें पीटा और इसे देखकर फैंस का एंटरटेनमेंट हुआ जो अच्छी बात है।

#3 बुरा: विमेंस मैच

ये मैच शुरू होते ही खत्म हो गया और ऐसा लगा जैसे कार्मेला और डाना ब्रुक को सिर्फ एक झलक भर के लिए बुलाया गया हो। इस मैच में कोई एक्शन नहीं था और इस मैच को करके कंपनी को कोई फायदा नहीं मिला क्योंकि रेसलर्स के करियर और किरदार को कोई फायदा नहीं मिला।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 07 Mar 2020, 11:00 IST
Advertisement
Fetching more content...