Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रे वायट के Hell in a Cell में यूनिवर्सल चैंपियनशिप ना जीतने का कारण आया सामने 

ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:42 IST

ब्रे वायट
ब्रे वायट

हैल इन ए सैल के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए द फीन्ड का सामना सैथ रॉलिंस से हुआ था। इस फ्यूड की शुरुआत से ही डब्लू डब्लू ई (WWE) ने इसे बेहद रोमांचक तरह से बुक किया था। पिछले कुछ समय से WWE जिस तरह से ब्रे को बुक कर रही थी, उससे उम्मीद की जा रही थी कि वो इस बार यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं। लेकिन इसके बाद भी इस मैच में वो चैंपियन नहीं बन पाए हैं,  जिससे फैंस को काफी ज्यादा निराशा हाथ लगी। 

वहीं अब Dave Meltzer ने इस मैच के परिणाम को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। Wrestling Observer Radio पर अपने शो के दौरान Meltzer ने बताया है कि विंस मैकमैहन के ना चाहने की वजह से ही ब्रे यूनिवर्सल चैंपियन नहीं बन पाए हैं। विंस को लगता है कि उनके शो के अगले सीजन के लिए सैथ रॉलिंस, शार्लेट फ्लेयर, बैकी लिंच और ब्रॉक लैसनर बेहतर चैंपियन हैं।  

ये भी पढ़ें: Crown Jewel पीपीवी के लिए Raw में हुआ एक बड़े टैग टीम मैच का एलान

वहीं अगर हैल इन ए सैल मैच की बात करें तो इस मुकाबले से फैंस को काफी ज्यादा निराशा हाथ लगी हैं। इस मुकाबले में सैथ ने फीन्ड को 11 कर्ब स्टॉम्प हिट किये थे, इसके बाद भी वो लगातार किक आउट कर रहे थे। वहीं सैथ ने मुकाबले में स्टील चेयर और स्लेजहैमर का भी इस्तेमाल किया था। मुकाबले के अंत में रॉलिंस ने स्लेजहैमर से ब्रे पर हमला कर दिया था, जिस वजह से रेफरी ने मैच को वहीं रोक दिया था। इस मैच के बाद जब ब्रे को स्ट्रेचर पर वापस ले जा रहे थे तो उन्होंने रॉलिंस पर हमला कर दिया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 08 Oct 2019, 17:00 IST
Advertisement
Fetching more content...