Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 कारण जो बताते हैं कि डीन एम्ब्रोज़ के जाने के बाद रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस को विलन बन जाना चाहिए 

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 28 Mar 2019, 10:30 IST

THE SHIELD

WWE की सबसे विनाशकारी स्टेबल में से एक "द शील्ड" ने शायद WWE में अपना आखिरी मैच लड़ लिया है। अब शायद ही शील्ड WWE में कोई मैच लड़े। अब चुकी शील्ड मेंबर डीन एम्ब्रोज़ ने रेसलमेनिया 35 के बाद WWE से जाने का मन बना लिया है। ऐसा नहीं है, की कंपनी ने डीन एम्ब्रोज़ को रोकने के लिए कुछ नहीं किया है। कंपनी ने WWE में डीन को रोकने के लिए काफी अच्छी डील की पेशकश की थी, जिसे डीन ने ठुकरा दिया। शायद, डीन WWE में अपने करैक्टर से खुश नहीं है, इसलिए उन्होंने यहाँ से जाने का मन बना लिया है। 

डीन एम्ब्रोज़ के जाने के बाद शील्ड का क्या होगा? क्या शील्ड के बाकी मेंबर रोमन रेंस, और सैथ रॉलिंस एम्ब्रोज़ के जाने के बाद अकेले-अकेले लड़ेंगे, या फिर वो दोनों साथ मिलकर लड़ेंगे? आज हम इस आर्टिकल में इसी बारे में चर्चा करेंगे की रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस को डीन एम्ब्रोज़ के जाने के बाद अपने करैक्टर में बदलाव करके क्यों विलन बन जाना चाहिए?

#3. दर्शक चाहते हैं रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस हील बने 

ROMAN REIGNS & SETH ROLLINS

शील्ड ने 2012 में हील के रूप में मेन रोस्टर में डेब्यू किया था। अपने डेब्यू के बाद शील्ड लगभग हर हफ्ते मैच में दखल देकर किसी-न-किसी रैसलर की पिटाई कर देते थे। यही चीज थी, जो दर्शकों को भा गयी थी, और दर्शक उन्हें पसंद करने लगे थे। शील्ड को फेस के रूप में उतनी सराहना नहीं मिली, जितनी उन्हें हील के रूप में मिलती थी। अगर रोमन और सैथ डीन एम्ब्रोज़ के जाने के बाद हील बनते हैं, तो ये काफी शानदार पल होगा। सैथ ने हील के रूप में WWE में काफी लम्बा वक़्त बिताया है। पर रोमन रेंस को शील्ड के टूट जाने के बाद हील किरदार निभाने का मौका नहीं मिला। आये दिन दर्शक भी सोशल मीडिया पर रोमन रेंस के हील बनने को लेकर चर्चा करते रहते हैं।   

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 2 NEXT
Published 28 Mar 2019, 10:30 IST
Advertisement
Fetching more content...