Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WrestleMania 35 में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ हुए 2 मिनट और 30 सेकेंड्स के मैच पर बोले सैथ रॉलिंस

न्यूज़
Modified 24 Dec 2019, 13:00 IST

रॉलिंस और लैसनर
रॉलिंस और लैसनर

साल 2019 खत्म होने वाला है लेकिन इस साल WWE में काफी कुछ हुआ जो हमेशा याद रहेगा। रेसलमेनिया 35 के दौरान ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस का चैंपियनशिप मैच सबसे पहले हुआ था जिसको फैंस देखकर चौंक गए थे। साथ ही इस फैसले को लेकर काफी कुछ आज भी बोला जाता है, लेकिन अब रॉलिंस ने इस फैसले पर बयान दिया है। .

ये भी पढ़ें-WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 23 दिसंबर 2019

रेसलिंग जानकार डेव मैल्टजर ने पहले बताया था कि ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन ने WWE को अपना फैसला बदलने के लिए उनपर दबाव बनाया था, जिसके बाद मैच को पहले स्थान पर डाला गया।

WWE 365 डोक्यूमेंट्री से बात करते हुए रॉलिंस ने बताया कि लैसनर के खिलाफ उनका मैच शो में लास्ट मैच से पहले होने वाला था। मेन इवेंट में रोंडा राउजी, बैकी लिंच और शार्लेट का मैच बुक था , उससे पहले रॉलिंस बनाम लैसनर होना था। लगभग 90 मिनट पहले रेसलमेनिया के ऑफिशियल ने उन्हें बताया कि उनका मैच शुरुआत में होना है।


ये अजीब था लेकिन मुझे अपना काम पता था। मैं रेसलमेनिया के लिए किसी भी चीज़ से परेशान नहीं होना चाहता था। साथ ही मैं कुछ ज्यादा सोचना नहीं चाहता था। मेरा ध्यान सिर्फ और सिर्फ मैच पर था। मुझे वहां जाना था और वो करना था जो बेस्ट था वैसा ही मैंने किया।

रेसलमेनिा में 35 में सबसे बड़ा मैच भी दिखा जबकि सबसे छोटा मैच लैसनर और रॉलिंस का ही रहा। करीब 2 मिनट 30 सेकेंड्स तक चले इस मैच में रॉलिंस ने कई बार लैसनर को लो ब्लो मारा। रेसलमेनिया 35 में रॉलिंस ने लैसनर को हराकर यूनिवर्सल टाइटल पर कब्जा किया था।

Published 24 Dec 2019, 13:00 IST
Advertisement
Fetching more content...