Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE ने सीएम पंक को WrestleMania में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन से मैच के लिए दिया बड़ा ऑफर?

  • कंपनी ने सीएम पंक को दिया बड़ा ऑफर लेकिन सीएम पंक ने इस बारे में क्या कहा?
  • इस बार रेसलमेनिया 36 में होंगे कई बड़े मैच। गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के बीच होगा बड़ा मुकाबला।
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Mar 2020, 11:08 IST

12 नवंबर 2019 को WWE बैकस्टेज में सीएम पंक ने चौंकाने वाली वापसी की थी। साल 2014 में WWE से जाने के बाद पहली बार उन्होंने इस कंपनी के किसी प्रोग्राम में वापसी की है। अब यहां से फैंस की उम्मीदें बढ़ गई है कि वो जल्द ही रिंग में एंट्री मारेंगे। और अगर ऐसा होता है तो ये सबसे बड़ी खबर होगी। सीएम पंक का इंतजार पूरा WWE यूनिवर्स कर रहा है।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जो इस साल अपना रेसलमेनिया डेब्यू करने वाले हैं

WWE मैनेजमेंट हर तरीके से सीएम पंक को दोबारा बूट पहनाने के लिए समझा रहा है। Dropkick DiSKussions पॉडकास्ट में हाल ही में टॉम कोल्यूह और कोरी गंज ने बड़ी बात कहते हुए ये कहा है कि सैथ रॉलिंस के लिए रेसलमेनिया 36 में पहला प्रतिद्वंदी कंपनी के दिमाग में सीएम पंक ही है। WWE इस मैच को कराने के लिए कंपनी काफी सीरियस है। और कंपनी ने सीएम पंक को इस ड्रीम मैच के लिए काफी बड़ा ऑफर भी दिया। कंपनी किसी भी हाल में इस मैच को कराना चाहती थी। लेकिन पंक ने इस ऑफर को स्वीकार नहीं किया।

WWE बैकस्टेज में जब से सीएम पंक ने कदम रखा है तब से सैथ रॉलिंस लगातार उन्हें मैच के लिए चैलेंज कर रहे हैं। हाल ही में पंक ने कहा था कि अगर उन्हें अच्छा पैसा दिया गया तो वो वापसी के बारे में सोच सकते हैं। पंक ने ये भी बताया कि वो किन सुपरस्टार्स का सामना वापसी के बाद करेंगे। और इस लिस्ट में सैथ रॉलिंस का नाम शामिल नहीं था। सैथ रॉलिंस और सीएम पंक के बीच क्लासिक मैच होगा। रेसलमेनिया 36 में इस मैच का इंतजार फैंस कर रहे हैं लेकिन अब ये संभव होता नहीं दिखाई दे रहा है। पॉल हेमन भी चाहते हैं कि सैथ रॉलिंस और सीएम पंक के बीच मैच होना चाहिए।

अभी सीएम पंक की अब वापसी संभव नहीं है क्योंकि इस बार रेसलमेनिया खाली एरीना में होगा। और ऐसी जगह कंपनी सीएम पंक की वापसी नहीं करना चाहेगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 20 Mar 2020, 11:08 IST
Advertisement
Fetching more content...