WWE के फैंस को करना पड़ेगा WrestleMania 37 का और ज्यादा इंतजार, तारीख को आगे बढ़ाया गया

Ankit
WWE
WWE

WWE रेसलमेनिया 37 (WrestleMania) का प्लान तैयार हो रहा था लेकिन अब कुछ खबरें सामने आई है कि रेसलमेनिया (WrestleMania) की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है। WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) पहले 28 मार्च (भारत में 29 मार्च) को होने वाली थी लेकिन इसको 11 अप्रैल (भारत में 12 अप्रैल) कर दिया है। हालांकि WWE की तरफ से कुछ ऐलान नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जो WWE में वापस आना चाहते हैं और 3 जो नहीं आना चाहते

FightFul.com की ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार WrestleMania की तारीख को आगे बढ़ा दिया है लेकिन क्यों ऐसा किया गया है साफ नहीं हो पाया है। जहां फैंस को लग रहा था कि मार्च में WrestleMania देखने को मिली लेकिन अब अप्रैल में होना लगभय तय है। वैसी भी पिछले कुछ सालों से अप्रैल में ग्रैंड स्टेज का आयोजन हो रहा है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE दिग्गज जिनके साथ अंडरटेकर के मैच को पूरी दुनिया देखना चाहती है

इसी के साथ ये भी बताया गया है कि WrestleMania की जगह को भी बदला जाएगा। पहले WrestleMania 37 का Sofi स्टेडियम कैलिफॉर्निया में होने वाला था लेकिन अब इसको भी बदला जाना है। इस वक्त ट्रॉपिका फिल्ड WWE थंडरडॉम को होस्ट कर रहा है और काफी सारे शो एंवे सेंटर में हो रहे हैं।

क्या WWE WrestleMania 37 कहां हो सकती है?

जानकारी के लिए बता दें कि इस साल WrestleMania का आयोजन वैले रायमंड जेम्स स्टेडियम में होने वाला था जो पिछले साल ही तय कर दिया गया था। हालांकि अभी भी सवाल बने हैं कि क्या इसी स्टेडियम में WWE अपने साल के सबसे बड़े शो को करने वाली है।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब Royal Rumble मैच में सुपरस्टार्स को धोखे से एलिमिनेट किया गया

हालांकि सारे फैसले कोविड 19 को देखते हुए लिए जाने हैं। अब WWE WrestleMania को आगे बढ़ने से कंपनी को ज्यादा वक्त मिल जाएगा कि कैसे प्लान करना है। पिछली WrestleMania कोरोना महामारी के कारण परफॉर्मेंस सेंटर में दो दिन तक हुई थी। अब देखना होगा कि इसे WWE ऑफिशियली कब ऐलान करता है

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।