Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

3 सुपरस्टार्स जो WWE में वापसी करना चाहते हैं और 3 जो वापस नहीं आना चाहते

सीएम पंक और जैक राइडर
सीएम पंक और जैक राइडर
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 10 Jan 2021, 10:00 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

दुनिया में सभी प्रो रेसलिंग ब्रांड्स की तुलना में अभी WWE का रोस्टर सबसे बड़ा है। लेकिन कंपनी इतना बड़ा रोस्टर होते हुए भी बड़े इवेंट्स के लिए कुछ चुनिंदा सुपरस्टार्स पर निर्भर रहती आई है।

इसका हालिया उदाहरण गोल्डबर्ग(Goldberg) हैं जिन्होंने साल 2021 के पहले रॉ(RAW) एपिसोड में वापसी कर WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) को चुनौती दी है। 9 महीने तक रिंग से दूर रहने के बाद भी WWE ने किसी फुल-टाइम सुपरस्टार को चैंपियनशिप मैच देने के बजाय हॉल ऑफ फेमर को ये मौका दिया है।

ये भी पढ़ें: 3 मौके जब ब्रॉक लैसनर 3 मिनट से भी कम समय में मैच हार गए

द रॉक(The Rock) भी वापसी करने वाले दिग्गज सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं और उनके रोमन रेंस(Roman Reigns) के साथ मैच को लेकर कोई ना कोई नई खबर सामने आती ही रहती है।

खैर इन लैजेंड सुपरस्टार्स के अलावा भी ऐसे कई नाम हैं जो WWE में वापसी की इच्छा जाहिर कर चुके हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो कंपनी में वापस आने के इच्छुक नहीं हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने अंडरटेकर की पीट-पीटकर बुरी हालत कर दी

पूर्व WWE सुपरस्टार कार्लिटो- वापसी करना चाहते हैं

पूर्व WWE सुपरस्टार के 'RAW Legends Night' में आने के संकेत मिले थे, लेकिन वो शो में किसी कारणवश नजर नहीं आए। रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि उनकी वापसी को WWE से बिना कॉन्ट्रैक्ट मिले ही प्रोमोट किया जाने लगा था।

कार्लिटो स्पष्ट रूप से कह चुके हैं कि वो एक छोटा किरदार निभाने के लिए कंपनी में वापस नहीं आना चाहते। Heel By Nature की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि अगर WWE उन्हें एक रेसलर के तौर पर साइन करती है तो वो इसके लिए तुरंत तैयार हैं।

Advertisement

रिपोर्ट में कहा गया कि, "कार्लिटो को पहले ही पता चल चुका था कि उन्हें WWE में कुछ ही समय के लिए वापस लाया जा रहा है। इसके जवाब में कार्लिटो ने कहा कि वो एक छोटे से किरदार के लिए वापस नहीं आना चाहते, बड़ा रोल मिलेगा तभी वापसी संभव है।"

ये भी पढ़ें: 5 रियल लाइफ कपल्स जो WWE में चैंपियन रह चुके हैं

1 / 6 NEXT
Published 10 Jan 2021, 10:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit