Create
Notifications

WWE के 43 साल के सुपरस्टार ने अंडरटेकर के आखिरी मैच पर चौंकाने वाला खुलासा किया

WWE
WWE
Ankit

WWE के पूर्व चैंपियन एजे स्टाइल्स ने अंडरटेकर के खिलाफ WWE रेसलमेनिया 36 में बोनयार्ड मैच लड़ा था। WWE के ग्रैंड स्टेज पर ये एक सिनेमैटिक मैच था और कोविड 19 के कारण प्री रिकॉर्ड हुआ था। ये मैच काफी जबरदस्त हुआ था और फैंस ने इसको पसंद भी किया था। ये मैच WWE में अंडरटेकर का आखिरी मैच था जिसके बाद उन्हें रिंग में नहीं देखा गया।

Inside The Ropes में WWE के पूर्व चैंपियन एजे स्टाइल्स ने इंटरव्यू किया जिसमें उनसे पूछा गया कि WWE में अंडरटेकर के आखिरी विरोधी पर उनको कैसा लगा था। WWE में अंडरटेकर ने 30 सालों तक काम किया और कई शानदार मैच दिए हैं।

ये भी पढ़ें:- TLC 2020: 5 कारण क्यों शार्लेट फ्लेयर इस पीपीवी में वापसी करते हुए नई विमेंस टैग टीम चैपियन बनी

अंडरटेकर के खिलाफ मैच पर एजे स्टाइल्स ने कहा कि रेसलमेनिया में डैडमैन ने अपना रिटायरमेंट मैच नहीं कुछ सालों पहले नहीं सोचा होगा। स्टाइल्स ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि वो अंडरटेकर की लिस्ट में कभी थे भी लेकिन वो फाइनल विरोधी बने और काम अच्छा हुआ।

किसी ने मुझसे पूछा था कि आप किसके खिलाफ रिटायरमेंट मैच चाहते हो, तब मैंने कहा था कि कोई अंदाजा नहीं है। मुझे ये भी नहीं पता कि मैं कब संन्यान लेने वाला हूं और क्या होगा उस वक्त। मुझे नहीं लगता कि अंडरटेकर ने भी कभी रेसलमेनिया से पहले ऐसा कुछ सोचा होगा। मुझे तो लगता है कि मैं उनकी लिस्ट में भी नहीं थी लेकिन ये मुमकिन हुआ। मुझे एक फोन कॉल आया उसका बाद सब कुछ बुक किया गया।

इसके अलावा एजे स्टाइल्स ने सभी का शुक्रिया किया जो बोनयार्ड मैच में शामिल थे। एजे स्टाइल्स ने अंडरटेकर की तरीफ करते हुए कहा कि उन्होंने भी किरदार काफी अच्छे से निभाया।

ये काफी अच्छी तरह से किया गया था सभी लोगों ने अपना पूरा दमखम लगाया। अंडरटेकर ने भी अच्छा काम किया । मैं बस उनके पीछे था और अपना काम कर रहा था। वो तारीफ के काबिल है तभी बोनयार्ड को इतना अच्छा माना गाया।

WWE सर्वाइवर सीरीज में आखिरी बार अंडरटेकर को देखा गया था

WWE से अब अंडरटेकर रिटायर हो चुके हैं और उन्होंने अपने 30 साल के करियर पर ब्रेक लगा दिया है। सर्वाइवर सीरीज में WWE ने दिग्गज अंडरटेकर को फायरवेल दिया था। अंडरटेकर ने रेसलमेनिया में 27 मैच लड़े हैं जबकि 25 जीते हैं और दो हारे हैं। सिर्फ ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस ही अंडरटेकर को हरा चुके हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE TLC 2020: 3 सुपरस्टार्स जिन्होंने इस पीपीवी में निराश किया और 3 जो प्रभावित करने में कामयाब रहें


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...