"मुझे एक चीज़ अच्छी नहीं लगी"- WWE SmackDown में फेमस Superstar के Roman Reigns के भाई के खिलाफ मैच को लेकर रेसलिंग दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE SmackDown में एजे स्टाइल्स का अलग रूप देखने को मिला
WWE SmackDown में एजे स्टाइल्स का अलग रूप देखने को मिला

AJ Styles: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में एजे स्टाइल्स (AJ Styles) ने कई सारे फैंस का ध्यान खींचा। उन्होंने आकर गुस्से में एक प्रोमो कट किया और उनमें पुराने कैरेक्टर के मुकाबले आक्रामकता साफ तौर पर नज़र आ रही थी। मेन इवेंट मैच में उन्होंने सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) का सामना किया लेकिन यहां उनका गुस्सा उस लेवल पर नहीं नज़र आया, जितना शुरुआती सैगमेंट में था। सिकोआ ही वो व्यक्ति थे, जिन्होंने स्टाइल्स को चोटिल किया था।

Smack Talk के हालिया एपिसोड में रेसलिंग दिग्गज बिल एप्टर ने कई चीज़ों को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि एजे स्टाइल्स अपने शुरुआती प्रोमो के दौरान गुस्से में दिख रहे थे लेकिन मेन इवेंट मैच के दौरान उनका गुस्सा सामने नहीं आ पाया। उन्होंने कहा,

"मुझे उनका (एजे स्टाइल्स) अलग बर्ताव पसंद आया। मुझे सिर्फ एक चीज़ अच्छी नहीं लगी। उन्होंने सोलो सिकोआ से जिस तरह बदला लिया है, उनका गुस्सा उस तरह से बाहर नहीं आ पाया, जैसा मैंने सोचा था।"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE दिग्गज AJ Styles को Roman Reigns के खिलाफ मैच पाने का मिलेगा मौका

एजे स्टाइल्स ने WWE SmackDown के एपिसोड की शुरुआत की थी। इसी बीच उन्होंने रोमन रेंस को Royal Rumble में चैलेंज करने की इच्छा जताई थी। बाद में रैंडी ऑर्टन और एलए नाइट भी इसी सैगमेंट का हिस्सा बने। तीनों ने रेंस को चैलेंज करने को लेकर अपनी दावेदारी पेश की और उनके बीच ट्राइबल चीफ को सबसे पहले चुनौती देने को लेकर बहस हुई।

बाद में SmackDown के जनरल मैनेजर ने आकर एक जबरदस्त ऐलान किया। उन्होंने बताया कि SmackDown के 5 जनवरी को होने वाले New Year's Revolution स्पेशल शो में एक ट्रिपल थ्रेट मैच होगा। एजे स्टाइल्स, एलए नाइट और रैंडी ऑर्टन सामने-सामने आएंगे। इसके विजेता को Royal Rumble प्रीमियम लाइव इवेंट में रोमन रेंस के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच मिलेगा।

फैंस का उत्साह इस ऐलान के बाद से देखने लायक है। ऑर्टन, नाइट और स्टाइल्स तीनों के लिए रोमन और ब्लडलाइन ने दिक्कतें खड़ी की हैं। तीनों ही रेंस को चैलेंज करना डिजर्व करते हैं और ऐसे में देखना होगा कि किसे ट्राइबल चीफ के खिलाफ मैच मिलेगा।