WWE Royal Rumble 2024 में Roman Reigns का किस Superstar से होना चाहिए मैच? रेसलिंग दिग्गज ने रखी अपनी राय

Ujjaval
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस के अगले चैलेंजर को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस के अगले चैलेंजर को लेकर दिया बड़ा बयान

Roman Reigns & Randy Orton: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में अभी रोमन रेंस (Randy Orton) के सामने तीन बड़े दुश्मन मौजूद हैं। SmackDown के हालिया एपिसोड में रैंडी ऑर्टन, एलए नाइट (LA Knight) और एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के कंफ्रंटेशन से यह चीज़ साफ भी हो गई। अब रेसलिंग दिग्गज ने अपने हिसाब से रोमन से टाइटल लेने के लिए तीनों दुश्मनों में से सबसे बेहतर विकल्प चुना।

Smack Talk के हालिया एडिशन में बिल एप्टर ने रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स और एलए नाइट को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि तीनों ही रोमन की ओर निशाना साध रहे हैं लेकिन सिर्फ रैंडी ही रोमन से टाइटल लेने के प्रबल दावेदार लग रहे हैं। उन्होंने कहा,

"जो तीन लोग उन्हें (रोमन रेंस) चैलेंज कर रहे हैं, उनमें से रैंडी ऑर्टन मेरे हिसाब से सबसे ज्यादा ताकतवर दावेदार हैं। ऐसा लगता है कि एजे स्टाइल्स या एलए नाइट के मुकाबले वो उस टाइटल को जीतने में ज्यादा सक्षम हैं।"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

5 जनवरी 2024 को SmackDown के New Year's Revolution एपिसोड में रैंडी ऑर्टन, एलए नाइट और एजे स्टाइल्स के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच होगा। इस मैच के विजेता को रोमन रेंस के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए Royal Rumble 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट में मैच मिलेगा।

Roman Reigns को धमकी देने वाले WWE दिग्गज Randy Orton ने वापसी के बाद से काफी प्रभावित किया

Survivor Series 2023 में रैंडी ऑर्टन की 18 महीनों बाद रिंग में वापसी हुई। वो टीम कोडी रोड्स का हिस्सा बने और उन्होंने जजमेंट डे & ड्रू मैकइंटायर को कड़ी टक्कर दी। उन्होंने मैच में हील रेसलर्स की हालत खराब की और जेडी मैकडॉना पर जबरदस्त RKO भी लगाया। इसके बाद टीम रोड्स की जीत हुई।

रैंडी ऑर्टन ने इसके बाद Raw के एपिसोड में आकर रोमन रेंस को धमकी दी और डॉमिनिक मिस्टीरियो को हराया। वो SmackDown ब्रांड का हिस्सा बने। इसी बीच उन्होंने ब्लडलाइन के सदस्यों की हालत खराब की। इसके बाद उन्होंने एलए नाइट के साथ टीम बनाकर जिमी उसो और सोलो सिकोआ को हराया। रैंडी ने 15 दिसंबर 2023 के एपिसोड में जिमी उसो को मात दी थी। रैंडी ने वापसी के बाद काफी ज्यादा प्रभावित किया है।