"मुझे उम्मीद नहीं थी"- रेसलिंग दिग्गज ने WWE में फेमस Superstar की वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान, बांधे तारीफों के पुल 

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स ने थोड़े समय पहले ही वापसी की
WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स ने थोड़े समय पहले ही वापसी की

AJ Styles: WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स (AJ Styles) ने तीन महीने के बाद रिंग में वापसी की और आते ही सभी चौंका दिया। उन्होंने एलए नाइट (LA Knight) पर अटैक कर दिया था। इसकी वजह से फैंस सोचने लगे थे कि उन्होंने ऐसा क्यों किया होगा। एजे स्टाइल्स ने इसपर अपनी राय जाहिर कर दी है लेकिन अब भी कई दिग्गज हैं, जो उनके इस एक्शन को लेकर हैरान हैं।

इनमें नाम एक हैं बिल एप्टर, जिन्होंने स्टाइल्स को उनके शुरुआती दिनों से रिंग में काम करते हुए देखा है। बिल ने एजे के दो कामों पर हैरानी जताई है। उन्होंने इस विषय पर The Wrestling Time Machine के दौरान बात की, जहां उन्होंने बताया कि वह बदलाव के लिए तो बिल्कुल भी तैयार नहीं थे। उन्होंने स्टाइल्स की तारीफों के पुल भी बांधे और कहा,

"एजे स्टाइल्स ना केवल पहले से ज्यादा अच्छे लग रहे हैं, बल्कि उनका बिल्ड भी काफी अच्छा है। मैं एजे को उनके शुरुआती दिनों से जानता हूं। मैंने उन्हें इस रूप में कभी नहीं देखा है। मेरे लिए वह पल काफी हैरान करने वाला था, जहां उन्होंने एलए नाइट पर अटैक कर दिया था। मुझे उम्मीद नहीं थी कि वह ऐसा करेंगे।"

youtube-cover

WWE सुपरस्टार AJ Styles के कारण रेसलर को मिली हार

5 जनवरी 2024 को होने वाले SmackDown के स्पेशल New Year's Revolution एपिसोड में एजे स्टाइल्स का मुकाबला रैंडी ऑर्टन और एलए नाइट से होगा। इस मैच को जीतने वाला रेसलर Royal Rumble में रोमन रेंस के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए एक मैच प्राप्त करेगा। यह पल एजे स्टाइल्स के लिए काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि वह इस मौके को पहले भी गवां चुके हैं।

एजे स्टाइल्स ने वापसी के बाद अपने पहले मैच में सोलो सिकोआ के खिलाफ काफी अच्छा प्रदर्शन किया। इस मैच में स्टाइल्स को डिसक्वालिफिकेशन के कारण जीत मिली। सोलो सिकोआ के लिए हार काफी बड़ी रही। इससे पहले उन्हें एलए नाइट ने भी हराया था। उस जीत के कारण नाइट को रोमन रेंस के खिलाफ चैंपियनशिप मैच प्राप्त हुआ था। स्टाइल्स ने अपने अटैक के लिए एलए नाइट की इस जीत को एक वजह बताया था क्योंकि नाइट से पहले स्टाइल्स ही रोमन रेंस और ब्लडलाइन के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा थे।