"यह मजाक की तरह लगता है"- 393 दिनों बाद रिंग में वापसी करने वाले पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन को लेकर रेसलिंग दिग्गज का फूटा गुस्सा

Ujjaval
WWE सुपरस्टार की बुकिंग से निराश हुए दिग्गज
WWE सुपरस्टार की बुकिंग से निराश हुए दिग्गज

Legend Not Liking Braun Strowman Running Around: WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने कुछ हफ्तों पहले वापसी की थी। इसके बाद से वो जजमेंट डे के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं। स्ट्रोमैन को WWE द्वारा रिंग में काफी डॉमिनेंट दिखाया जाता है। इसी बीच एक रेसलिंग दिग्गज ने उनके लोकप्रिय मूव को उपयोग करने पर निशाना साधा है।

Keepin' It 100 पॉडकास्ट पर कोनन ने WWE की बुकिंग पर निशाना साधा। वो इस चीज़ से खुश नहीं है कि कंपनी ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे जायंट सुपरस्टार को हर हफ्ते रिंगसाइड पर दौड़ने के लिए बुक कर रही है। उन्होंने इसे फनी बताया और सभी को एक बार जरूर यह चीज़ देखने के लिए बोला। उन्होंने कहा,

"मुझे यह चीज़ सामने रखनी होगी। मुझे नहीं लगता कि वो खुद कोई चीज़ करते हैं। उनके पास ब्रॉन स्ट्रोमैन हैं, जो हर मैच के दौरान रिंग के इर्दगिर्द दौड़ते हैं। यह मजाक की तरह लगता है। क्या आपने कभी जॉबर्स देखे हैं? वो दौड़ते हुए ऐसे लगते हैं। यह फनी लगती है। अगर आपने नहीं देखा है, तो आपको यह जरूर देखना चाहिए।"

youtube-cover

WWE Raw के आखिरी एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने मैच लड़ा था

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WWE Raw के आखिरी एपिसोड द्वारा 393 दिनों बाद रिंग में वापसी की। वो काफी पहले वापस आ गए थे लेकिन रिंग में ऑफिशियल तौर पर उनका कोई मैच नहीं हुआ था। Raw में मॉन्स्टर अमंग मैन ने जेडी मैकडॉना का सामना सिंगल्स मैच में किया। मैच में पूरी तरह से स्ट्रोमैन ने डॉमिनेट किया।

उन्होंने दखल देने की कोशिश कर रहे फिन बैलर और कार्लिटो की भी हालत खराब की। उन्होंने जेडी को रनिंग पावरस्लैम दिया और पिन करके जीत दर्ज की। मैच के बाद भी उन्होंने जजमेंट डे और कार्लिटो की हालत खराब कर दी। मेन इवेंट में हुए स्टील केज मैच के दौरान भी ब्रॉन स्ट्रोमैन का दखल देखने को मिला।

वो जेडी मैकडॉना और फिन बैलर के पीछे दौड़ते हुए नज़र आए। इसी बीच उन्होंने डॉमिनिक मिस्टीरियो पर हमला कर दिया। मिस्टीरियो विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए हुए स्टील केज मैच में बैकी की मदद करना चाहते थे लेकिन केज उनपर ही जाकर लग गया। इसी के चलते लिव बाहर आ गईं और उन्होंने जीत के साथ चैंपियनशिप रिटेन की।

Quick Links

App download animated image Get the free App now