पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने 393 दिनों बाद Raw में लड़ा पहला मैच, धमाल मचाते हुए फेमस Superstar को किया चारों खाने चित

Ujjaval
WWE Raw में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बड़ी जीत अपने नाम कर ली
WWE Raw में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बड़ी जीत अपने नाम कर ली

Braun Strowman In-Ring Return: WWE रॉ (Raw) के एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) इन-रिंग एक्शन में नज़र आए। आपको बता दें कि वापसी के बाद यह टीवी पर उनका पहला मैच रहा। वो लंबे समय बाद रिंग में नज़र आए हैं। उन्होंने इस शो के दौरान जेडी मैकडॉना का सामना किया और उन्हें शिकस्त दी।

ब्रॉन स्ट्रोमैन वापसी करने के बाद से ही जजमेंट डे के खिलाफ दुश्मनी का हिस्सा हैं। Raw के एपिसोड में मॉन्स्टर अमंग मैन को इस फैक्शन के सदस्य जेडी मैकडॉना का सामना करने का मौका मिला। मैच में पूरी तरह से ब्रॉन स्ट्रोमैन का डॉमिनेशन देखने को मिला। उन्होंने अपने जबरदस्त साइज और हाइट का फायदा उठाया।

जेडी मैकडॉना ने बीच में स्ट्रोमैन के घुटने को निशाना बनाने की कोशिश की। एक समय पर फिन बैलर ने दखल दिया लेकिन उन्हें स्ट्रोमैन ने रिंग में पटक दिया। उन्होंने कार्लिटो के दखल देने की कोशिश को भी नाकाम किया। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने जल्द ही मोमेंटम हासिल करने में सफल पाई।

उन्होंने जेडी को अपना फिनिशर रनिंग पावरस्लैम देकर चारों खाने चित किया और पिन करके जीत दर्ज की। WWE Raw में इस मैच के तुरंत बाद कार्लिटो और फिन बैलर ने मिलकर स्ट्रोमैन पर हमला करने की कोशिश की। ब्रॉन ने फिन और कार्लिटो पर हमला करके उन्हें रिंग के बाहर भेजा। मैकडॉना ने स्टील चेयर से मॉन्स्टर पर हमला किया। स्ट्रोमैन को असर नहीं हुआ और जजमेंट डे के सदस्य भाग गए।

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन का Raw में आखिरी मैच कब हुआ था?

वापसी के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने SmackDown में डार्क मैच में काम किया लेकिन उनका Raw में मैच लंबे समय बाद देखने को मिला। रेड ब्रांड में मॉन्स्टर का आखिरी मुकाबला 393 दिनों पहले आया था। उन्होंने 1 मई 2023 को WWE Raw में अल्फा अकादमी के खिलाफ मुकाबला लड़ा था। इस टैग टीम मैच में उनके पार्टनर रिकोशे थे।

दोनों ही स्टार्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अल्फा अकादमी पर बड़ी जीत अपने नाम की थी। ऐसा लग रहा था कि रिकोशे और ब्रॉन बतौर टैग टीम प्रभावित करेंगे लेकिन मॉन्स्टर अमंग मैन की इंजरी के कारण यह टीम आगे नहीं बढ़ पाई। अभी रिकोशे और ब्रॉन अपने सिंगल्स रन पर ध्यान दे रहे हैं।

youtube-cover