Create
Notifications

"मैंने द अंडरटेकर से कहा था कि उन्हें WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट नहीं साइन करना चाहिए"

WWE दिग्गज द अंडरटेकर
WWE दिग्गज द अंडरटेकर
Deepak M
visit

रेसलिंग के दिग्गज डच मेंटल (Dutch Mantell) ने खुलासा किया है कि उन्होंने युवा मार्क कैलावे (Mark Calaway) उर्फ द अंडरटेकर (The Undertaker) को WWE की जगह WCW के साथ साइन करने की सलाह दी थी। मेंटल ने यह भी बताया कि उन्होंने कैसे कैलावे को WCW में जॉब दिलाने में मदद की।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

स्पोर्ट्सकीड़ा स्मैकटॉक के लेटेस्ट एडिशन में डच मेंटल ने युवा मार्क कैलावे के बारे में चर्चा की जो आगे चलकर द अंडरटेकर बने। मेंटल ने खुलासा किया कि उन्होंने उस समय अंडरटेकर को WWE के बजाय WCW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने की सलाह क्यों दी थी:

मुझे उनकी क्षमताओं के बारे में अच्छी तरह पता था, वह एक 6 फिट 10 इंंच लंबा नौजवान थे, और उनमें वह सभी गुण थे जो एक अच्छे रेसलर में होने चाहिए। वह उस समय हर हाल में WWF (वर्तमान में WWE) के साथ जुड़ना चाहते थे। इसलिए मैंने उन्हें सलाह दी कि वर्तमान समय में WWF के साथ जुड़ना उनके लिए एक सही कदम नहीं होगा। समय ही सब कुछ है। मैंने उन्हें WCW के साथ जाने की सलाह दी क्योंकि मैं चाहता था कि वह थोड़ा लोकप्रिय हो जाए और विंस मैकमैहन की नजर उन पर पड़े। इसलिए मैंने उससे कहा कि पहले WCW में जाएं, विंस को आपको वहां देखने दें और फिर WWF में शामिल होना।

youtube-cover

यह भी पढ़ें: WWE ने भारतीय सुपरस्टार को दिया बड़ा झटका, Raw में जिंदर महल के साथ नहीं दिखने का कारण सामने आया

डच मेंटल ने बताया कि उन्होंने कैसे द अंडरटेकर को WWE की जगह WCW के साथ जुड़ने में मदद की

युवा अंडरटेकर के बारे में विस्तार से बात करते हुए उन्होंने आगे बताया कि कैसे उन्होंने मार्क कैलावे (उर्फ द अंडरटेकर) को WCW के साथ साइन करने में मदद की।

डच ने कहा कि जिम कॉर्नेट उस समय WCW के लिए काम कर रहे थे और उन्होंने उनसे बात करने के लिए फोन किया। ताकि वह चोटिल सिड विशियस की जगह कैलावे को एक मौका देने के लिए बात कर सके।

जिम कॉर्नेट उस समय WCW के लिए काम कर रहे थे। मुझे याद है कि सिड विशियस को चोट लगी थी, और उन्हें उनकी जगह पर एक नये आदमी की जरूरत थी। मैंने उनसे युवा कैलावे के बारे में बात की और उनकी शारीरिक क्षमताओं के बारे में बताया। इसके बाद उन्होंने कहा कि क्या आप अगले सोमवार को शुरू कर सकते हैं और उसने हाँ कहा।

यह भी पढ़ें: 6 स्टोरीलाइन जिन्होंने WWE सुपरस्टार्स के करियर को बचा लिया

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाए


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now