WWE दिग्गज Randy Orton का पूर्व साथी और सबसे अच्छे दोस्त के खिलाफ होना चाहिए मैच, रेसलिंग दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन और कोडी रोड्स की स्टोरीलाइन देखने लायक रह सकती है
WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन और कोडी रोड्स की स्टोरीलाइन देखने लायक रह सकती है

Randy Orton & Cody Rhodes: WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) असल जीवन में काफी अच्छे दोस्त हैं। रोड्स ने अपने करियर के शुरुआती समय में रैंडी ऑर्टन के साथ काम किया था। दोनों ऑन-स्क्रीन लड़ भी चुके हैं और उन्होंने लिगेसी (Legacy) फैक्शन में साथ काम किया है। अब एक रेसलिंग दिग्गज ने दोनों के बीच स्टोरीलाइन देखने की इच्छा जताई है।

Tuesday with the Taskmaster शो के हालिया एपिसोड में पूर्व WCW बुकर केविन सुलिवन नज़र आए। इसी बीच उन्होंने रैंडी ऑर्टन और कोडी रोड्स के बीच भविष्य में मैच होने की संभावना पर बात की। उन्होंने ऑर्टन और रोड्स के बीच बड़े इतिहास को आगे लाने के बारे में चर्चा की। उन्होंने कहा,

"यह मैच (कोडी रोड्स vs रैंडी ऑर्टन) जरूर होने वाला है। दोनों एक जबरदस्त स्टोरीलाइन का हिस्सा बनकर शानदार काम कर सकते हैं क्योंकि पहले वो लिगेसी का हिस्सा थे। वो उस चीज़ को आगे ला सकते हैं। रैंडी ऑर्टन ने वो काम किया है, जो कोडी रोड्स कभी नहीं कर पाए हैं। वाइपर वर्ल्ड चैंपियन बनने में सफल हुए हैं। वो (WWE) कई सारी चीज़ों के साथ कहानी आगे बढ़ा सकते हैं। मुझे लगता है कि रैंडी ऑर्टन काफी शानदार हैं।"

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन और कोडी रोड्स ने पिछले साल साथ काम किया था

कोडी रोड्स, सैथ रॉलिंस, जे उसो और सैमी ज़ेन की जजमेंट डे और ड्रू मैकइंटायर के साथ पिछले साल दुश्मनी देखने को मिली थी। इसी बीच दोनों टीमों के बीच Survivor Series 2023 के लिए WarGames मैच तय हुआ। रोड्स और उनके साथियों को एक पार्टनर की जरूरत थी। अमेरिकन नाईटमेयर ने बाद में बताया था कि उनके सबसे अच्छे दोस्त रैंडी ऑर्टन वापसी करने वाले हैं और वो उनके साथ जुड़ेंगे।

Survivor Series इवेंट के दौरान रैंडी ऑर्टन ने WarGames मैच के अंतिम मोमेंट्स में वापसी की। उन्होंने मैच का हिस्सा बनते हुए चीज़ों को पूरी तरह से बेबीफेस स्टार्स के पक्ष में कर दिया। अंत में ऑर्टन के योगदान के चलते रोड्स, रॉलिंस, उसो और ज़ेन को जीत मिली। इसके बाद से रोड्स और ऑर्टन अलग-अलग शोज़ पर हैं। फैंस जरूर भविष्य में उन्हें आमने-सामने देखना चाहेंगे।

youtube-cover