Create
Notifications

WWE में भारतीय सुपरस्टार का धमाकेदार प्रदर्शन, जबरदस्त मुकाबले में 36 साल के रेसलर को दी करारी शिकस्त

WWE में भारतीय सुपरस्टार का धमाकेदार प्रदर्शन, जबरदस्त मुकाबले में 36 साल के रेसलर को दी करारी शिकस्त
WWE में भारतीय सुपरस्टार का धमाकेदार प्रदर्शन, जबरदस्त मुकाबले में 36 साल के रेसलर को दी करारी शिकस्त
reaction-emoji
Amit Shukla

WWE में हाल फिलहाल में भारतीय रेसलर्स को काफी मौके मिल रहे हैं और वो इन मौकों के दौरान अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। रेसलिंग जगत में अगर कोई अच्छा काम करता है तो उसे आगे बढ़ने का मौका मिलता है और ये ना सिर्फ रेसलिंग, बल्कि दुनिया में भी एक नियम है। इसकी मदद से अच्छे लोग आगे बढ़ पाते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो आप WWE हॉल ऑफ फेमर और रुस्तम-ए-हिन्द Dara Singh जी के बारे में नहीं जानते होंगे

रेसलिंग में इस समय गुरु राज 205 लाइव में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। रिंग में इनका एक्शन देखते ही बनता है। भारतीय हाई फ्लायर को मौका मिले तो वो किसी भी चुनौती के पार जा सकते हैं। इस हफ्ते भी इन्होंने इसका प्रदर्शन किया। 205 लाइव में कुल दो मैच हुए और इस आर्टिकल में हम आपको उनके बारे में बताने वाले हैं।

#2 WWE सुपरस्टार गुरु राज vs एशर हेल

गुरु राज के द्वारा शुरू किए गए प्रहार को एशर ने एक पावरस्लैम के माध्यम से खत्म करने का नाकाम प्रयास किया। वहीं गुरु राज ने हाई फ्लाइंग मूव से हेल को पहले तो रिंग में पटखनी दी और फिर उन्होंने हेल पर अटैक कर दिया। इसके जवाब में गुरु राज ने अपना बचाव करते हुए उन्हें रिंग के किनारे धकेल दिया।

ये भी पढ़ें: 3 कारण जिनके आधार पर WWE को एजे स्टाइल्स और ओमोस को अलग कर देना चाहिए

इस मौके के कारण उन्होंने हेल को संभलने का मौका नहीं दिया और दोबारा से रिंग के बीच जाकर हेल पर अटैक किया। हेल ने मुश्किल से गुरु को खुद से दूर किया लेकिन इससे पहले कि वो अटैक करते गुरु राज ने एक सुप्लेक्स को काउंटर करते हुए पिनफॉल के माध्यम से जीत दर्ज कर ली।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने कॉनर मेक्ग्रेगर की तरह ही टखने की चोट का सामना किया है

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

#1 ग्रेसन वॉलर vs अरी स्टर्लिंग

अगर एक्शन की बात करें तो इन दोनों ने भी इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। रिंग में अपने काम से दोनों ने विरोधी को चित करने का प्रयास किया। एक तरफ रिंग के किनारे से वॉलर ने अटैक किया तो उसका काउंटर स्टर्लिंग ने एक साइड वॉक स्लैम से दिया। इस समय ऐसा लग रहा था जैसे स्टर्लिंग जीत जाएंगे लेकिन वॉलर एक लड़ाई के बिना ऐसा नहीं होने देने वाले थे।

इससे पहले कि स्टर्लिंग इस किकआउट से संभल पाते, वॉलर ने स्टर्लिंग को एक पंच हिट कर दिया। इस पंच के बाद ग्रेसन के पास खुद को संभालने और स्टर्लिंग को हराने का एक अच्छा मौका था। इन्होंने इस मौके को जाने नहीं दिया लेकिन स्टर्लिंग ने उनके अटैक को धत्ता बताते हुए फॉरवर्ड रोलिंग साइडवॉक स्लैम से जीत दर्ज कर ली।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...