Create
Notifications

3 कारण जिनके आधार पर WWE को एजे स्टाइल्स और ओमोस को अलग कर देना चाहिए 

कारण जिनके आधार पर WWE को एजे स्टाइल्स और ओमोस को तोड़ देना चाहिए
कारण जिनके आधार पर WWE को एजे स्टाइल्स और ओमोस को तोड़ देना चाहिए
reaction-emoji
Amit Shukla

WWE में इस समय रॉ (Raw) टैग टीम चैंपियंस एजे स्टाइल्स (AJ Styles) और ओमोस (Omos) टैग टीम एक्शन में काम नहीं कर रहे हैं। इन दोनों के सिंगल्स मैच ही हो रहे हैं और ये इस आर्टिकल के लिखे जाने तक ये मनी इन द बैंक (Money In The Bank) में अपने टाइटल्स को वाइकिंग रेडर्स के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो आप WWE हॉल ऑफ फेमर और रुस्तम-ए-हिन्द Dara Singh जी के बारे में नहीं जानते होंगे

अगर इस बात पर थोड़ा गौर किया जाए तो इन्होंने बेहद कम बार ही टाइटल्स को डिफेंड किया है और इनकी चैंपियनशिप जीत के बाद की कहानी कुछ खास दमदार नहीं रही है। ऐसे में क्या अब कंपनी को इन्हें तोड़ देना चाहिए या इस तरह ही दोनों को एक कहानी का हिस्सा रखना चाहिए? आइए इस आर्टिकल में आपको उन कारणों के बारे में बताते हैं जिनके आधार पर इस टैग टीम को तोड़ दिया जाना चाहिए।

#3 इस टैग टीम की मदद से WWE अपने काम को करने में कामयाब रही है

WWE अपने काम को करने में कामयाब रही है
WWE अपने काम को करने में कामयाब रही है

WWE ने जब इन्हें एक टैग टीम के तौर पर काम करने का मौका दिया था उस समय ओमोस कोई बड़ा नाम नहीं थे। ओमोस को 11 महीने के बाद अब सब जानते हैं और अब इन दोनों को साथ में रखने का कोई कारण दिखाई नहीं दे रहा है। अगर WWE चाहे तो अब इन दोनों को अलग कर सकती है।

ये भी पढ़ें: WWE में रोमन रेंस और जॉन सीना के बीच हुए ड्रीम मैच की दिलचस्प कहानी, पढ़िए किस तरह बिग डॉग पर लगाए गए थे आरोप?

रिंग में भी ओमोस पहले के मुकाबले अच्छे हो गए हैं। ऐसे में अगर उन्हें एक सिंगल्स रन मिलेगी तो उससे ओमोस को फायदा होगा। एजे स्टाइल्स ने कई रेसलर्स के करियर बनाए हैं और ओमोस उसमें एक नया नाम होंगे। एक बड़ा सवाल ये है कि इनकी टैग टीम टूटने के बाद क्या कोई लाभ पहुंचाएगी?

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने कॉनर मेक्ग्रेगर की तरह ही टखने की चोट का सामना किया है

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

#2 एजे स्टाइल्स बनाम ओमोस एक डेविड बनाम गोलायथ वाली कहानी होगी

youtube-cover

एजे स्टाइल्स ने 2016 में आने के बाद से ही हर बड़े रेसलर के साथ लड़ाई की हुई है। उन्होंने खुद कई रेसलर्स के करियर और काम को बड़ा बनाया है और अब ओमोस की बारी है। ओमोस और इनके बीच की लड़ाई एक डेविड बनाम गोलायथ वाली कहानी होगी जो पहले भी की जा चुकी है।

रे मिस्टीरियो वाली कहानी हो या फिर आंद्रे द जायंट बनाम हल्क होगन वाली कहानी हो, इन दोनों ही कहानियों को भले ही अलग अलग नामों से प्रचारित किया गया हो लेकिन ये इस बात को साबित करती हैं कि डेविड बनाम गोलायथ वाली कहानी हमेशा ही हिट है और उसकी तरीके का इस्तेमाल करके इन दोनों को लड़वाया जा सकता है।

#1 Raw को एक मेन इवेंट स्टार की सख्त जरूरत है

Raw की रेटिंग्स इस बात की तरफ इशारा करती हैं कि कंपनी के काम में सब कुछ ठीक नहीं है। ऐसे में कंपनी क्या कर सकती है जिससे रेटिंग्स और रेसलिंग दोनों को एक साथ ही फायदा मिल जाए और किसी को कोई भी परेशानी ना पेश आए बल्कि सबको सिर्फ एंटरटेनमेंट की ही प्राप्ति हो सके।

एजे स्टाइल्स अगर बेबीफेस बनकर शेमस को यूएस या बॉबी लैश्ले की WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करते हैं तो उससे एक्शन को खासा फायदा होगा। वैसे भी ओमोस अभी उस स्तर पर नहीं हैं कि वो एक मेन इवेंट स्टार बन सकें। इनके काम से ही शो को फायदा हो सकता है और फिर शायद स्टाइल्स आगे चलकर ये भी कह सकते हैं कि SmackDown की ही तरह Raw एक ऐसा शो है जिसे उन्होंने बेहतर किया है।

Edited by Amit Shukla
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...