Create

WWE से जुड़ी 3 अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 2 जो गलत साबित होनी चाहिए

अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और जो गलत साबित होनी चाहिए
अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और जो गलत साबित होनी चाहिए

WWE में हर हफ्ते बड़े बदलाव होते रहते हैं और इन बदलावों के कारण रेसलिंग जगत में काफी खबरें सुनने को मिलती हैं। ये खबरें कभी आपको अच्छा अनुभव देती हैं तो कभी इनके कारण अनुभव उतना अच्छा नहीं रहता है। ऐसे कई लोग हैं जो इन खबरों को सबके बीच लाते हैं जिनसे अटकलों का बाजार गर्म हो जाता है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने कंपनी छोड़ने के बाद विंस मैकमैहन की तारीफ की है

इस हफ्ते भी ऐसा ही अनुभव रेसलिंग फैंस को उस समय हुआ जब कई खबरें बाहर आईं जिन्होंने फैंस के चेहरों पर मुस्कान ला दी जबकि वहीं कुछ अन्य के दौरान अनुभव एकदम अलग था। इसको ध्यान में रखते हुए आइए एक नजर ड़ालते हैं उन अफवाहों पर जिन्हें सच होना चाहिए और जिन्हें नहीं होना चाहिए।

#5 सच साबित होनी चाहिए: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को लेकर WrestleMania 38 के बड़े प्लान्स सामने आए

रोमन रेंस और द रॉक भाई हैं और कंपनी Survivor Series में पीपल्स चैंपियन की वापसी करना चाहती है। इस वापसी का मकसद दो भाइयों के बीच WrestleMania 38 में एक मैच कराना है। इस मैच से कंपनी ना सिर्फ अपनी रेटिंग्स और रोमन के किरदार को बूस्ट कर सकेगी बल्कि वो एक अच्छी कहानी भी पेश कर सकेगी।

ये भी पढ़ें: 5 कारणों से Hell in a Cell मैच में बॉबी लैश्ले को WWE चैंपियनशिप को रिटेन करना चाहिए

रोमन रेंस खुद को ट्राइबल चीफ कहलाना पसंद करते हैं। द रॉक के पास हॉलीवुड के काम हैं और अब उनकी वो उम्र नहीं है जो एटीट्यूड एरा में हुआ करती थी। इस बात को देखते हुए रोमन रेंस बनाम द रॉक जितनी जल्दी करवाया जा सके उतना ही अच्छा होगा क्योंकि फैंस इसे देखना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस ने की अपने दुश्मनों की बुरी हालत, दिग्गज ने की धमाकेदार वापसी

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

#4 गलत साबित होनी चाहिए: SummerSlam में कोई बड़े स्तर का मैच बॉबी लैश्ले के लिए नहीं हो रहा है

SummerSlam में कोई बड़े स्तर का मैच बॉबी लैश्ले के लिए नहीं हो रहा है
SummerSlam में कोई बड़े स्तर का मैच बॉबी लैश्ले के लिए नहीं हो रहा है

एक तरफ जहाँ फैंस ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले को लड़ते हुए देखना चाहते हैं तो वहीं WWE की क्रिएटिव टीम इससे उलट सोच रखती है। इस समय आ रही खबरों के अनुसार कंपनी SummerSlam में ब्रॉक बनाम बॉबी का प्लान नहीं कर रही है। ये एक सही फैसला तो नहीं लगता है।

बॉबी लैश्ले ने WWE में आते ही ये बात कही थी कि वो ब्रॉक लैसनर से एक मैच लड़ना चाहते हैं और उसी इरादे से वो वापस आए हैं। इस बात को तीन साल हो चुके हैं लेकिन WWE अब तक ऐसा नहीं कर सकी है। फैंस इन दोनों के बीच में एक लड़ाई को देखने के लिए उत्सुक हैं जबकि विंस और उनकी टीम ऐसा नहीं सोचती है।

#3 सच साबित होनी चाहिए: एलिस्टर ब्लैक के अगले पड़ाव को लेकर जानकारी सामने आई

एलिस्टर ब्लैक के अगले पड़ाव को लेकर जानकारी सामने आई
एलिस्टर ब्लैक के अगले पड़ाव को लेकर जानकारी सामने आई

इस समय एलिस्टर ब्लैक से बड़ा और महत्वपूर्ण रेसलर शायद ही कोई होगा। रिलीज किए जाने के कुछ वक्त बाद ही इन्होंने अपने स्ट्रीम में कंपनी की तारीफ की थी। WWE के गलियारों में भी इन्हें वापस लेने की बात जोर पकड़ रही है और ऐसा मुमकिन है कि कंपनी इन्हें वापस बुलाए।

एक बड़ा सवाल ये है कि क्या ये वापस जाना चाहेंगे? इस समय मिल रही खबरों के मुताबिक ये आनेवाले समय में AEW का हिस्सा बन सकते हैं। रिंग में एक्शन और अपने प्रदर्शन से सबको फैन बनाने वाले एलिस्टर ब्लैक जहाँ भी जाएंगे फैंस उनके साथ जुड़े रहेंगे और वो ऐसा किरदार करते हैं कि उसका मुरीद भला कोई कैसे नहीं हो सकता है।

#2 गलत साबित होनी चाहिए: ब्रॉन स्ट्रोमैन के अपीयरेंस चार्ज ने किया सबको हैरान

अपीयरेंस चार्ज ने किया सबको हैरान
अपीयरेंस चार्ज ने किया सबको हैरान

ब्रॉन स्ट्रोमैन एक ऐसे रेसलर हैं जिनके रिलीज की किसी को उम्मीद नहीं थी लेकिन कंपनी ने अब उन्हें रिलीज कर दिया है। ये वो रेसलर हैं जो अपने काम से अच्छा प्रदर्शन करते थे लेकिन उसके बावजूद इन्हें कोई खास पुश नहीं मिला और ये कोई बड़ी उपलब्धि को अपने नाम नहीं कर सके।

WrestleMania 36 को अगर हटा दिया जाए तो इन्हें कोई खास मौके नहीं मिले और अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि ब्रॉन तीन घंटे के अपीयरेंस के लिए बीस से पच्चीस हजार मांग रहे हैं। इस समय जब दुनिया कोविड से उबर रही है उस समय ऐसी डिमांड करना उनके किरदार और करियर को नुकसान पहुँचा सकता है।

#1 सच साबित होनी चाहिए: WWE SummerSlam में ऐज के प्लान का पता चला

ऐज के प्लान का पता चला
ऐज के प्लान का पता चला

ऐज ने WrestleMania 37 में जिस हील किरदार को किया था वो सिर्फ डेनियल ब्रायन के कारण करना पड़ा था। ऐज को लोग एक बेबीफेस के तौर पर काफी पसंद कर रहे थे और ऐसी खबरें हैं कि वो वापसी करने पर एक बेबीफेस ही रहेंगे। ऐज उन रेसलर्स में से हैं जिन्होंने दस साल बाद भी अपने काम के स्तर में कोई गिरावट नहीं आने दी है।

साशा बैंक्स और ऐज SmackDown के उस एपिसोड के लिए घोषित हैं जिसके बाद WWE दोबारा से टूर करना शुरू करेगी। ऐसे में ये खबरें भी आ रही हैं कि ऐज SummerSlam का हिस्सा होंगे। उनके विरोधी के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है जो इस वापसी को और भी एंटरटेनिंग बना देती है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment