Create

WWE से जुड़ी 3 अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 2 जो गलत साबित होनी चाहिए

अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और जो गलत साबित होनी चाहिए
अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और जो गलत साबित होनी चाहिए

WWE में ना तो कभी एक्शन रुकता है और ना ही उससे जुड़ी हुई खबरें। यही वजह है कि हमें हर हफ्ते WWE से जुड़ी कोई पुरानी या नई बात पता चलती है। इसकी वजह से हमें ये जानकारी मिल जाती है कि आखिरकार कंपनी आगे आनेवाले समय में किस तरह से कौन सा काम करने वाली है।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े सवाल जो पिछले हफ्ते WWE Raw और SmackDown के एपिसोड के बाद खड़े हुए हैं

ऐसी कई खबरें होती हैं जो लोगों के मन में ड़र फैला देती हैं जबकि कुछ अन्य बेहद खुशी प्रदान करती हैं। इसके कारण फैंस इन खबरों की वास्तविकता जानने का प्रयास करते हैं और सच जानकर या तो वो इसके सच होने की उम्मीद करते हैं या ये उम्मीद करते हैं कि वो खबर सच ना हो। आइए आपको बताते हैं उन अफवाहों के बारे में जिन्हें सच होना चाहिए और जिन्हें गलत होना चाहिए।

#5 सच होनी चाहिए: WWE Hell In A Cell के लिए कंपनी कर रही है एक बड़ी प्लानिंग

रेसलर्स को एक ही ब्रैंड में काफी समय से काम करते हुए देखने के बाद फैंस के मन में ये सवाल कई बार आता है कि अगर कोई रेसलर दूसरे ब्रैंड में होता तो उसके कारण कुछ अच्छे और अलग तरह के मैच देखने को मिल सकते थे। अगर आप भी इस सोच को मानते हैं तो ये खबर आपको अच्छी लगेगी।

ये भी पढ़ें: 7 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने साथी रेसलर के शारीरिक बदलाव पर अपनी राय दी

WWE ये प्लान कर रही है कि Hell In A Cell में NXT एवं NXT UK से कुछ रेसलर्स को मेन रोस्टर में लाया जाए। इससे लाभ ये होगा कि हमें कुछ संभावित मैच देखने को मिलेंगे। वैसे भी कंपनी ने Hell In A Cell को आगे और Money In The Bank को पीछे शिफ्ट कर दिया है तो वो अगले बड़े शो से पहले कुछ रोमांचक करना चाहेगी।

ये भी पढ़ें: 3 चीजें जो इस हफ्ते WWE Raw और SmackDown में जरूर होनी चाहिए: रोमन रेंस को Hell In A Cell के लिए मिलेगा उनका विरोधी?

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

#4 गलत साबित होनी चाहिए: जॉन सीना को लेकर बैकस्टेज एक नाराजगी का माहौल है

जॉन सीना को लेकर बैकस्टेज एक नाराजगी का माहौल है
जॉन सीना को लेकर बैकस्टेज एक नाराजगी का माहौल है

WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने हाल में एक संदेश साझा किया था जिसमें उन्होंने ताइवान को लेकर एक बात कही थी। इसके कुछ वक्त बाद उन्होंने एक अन्य मैसेज साझा किया जिसमें उन्होंने अपनी गलती के लिए माफी मांगी थी। ये बात WWE को नागवार गुजरी है और इसकी वजह से बैकस्टेज माहौल काफी अच्छा नहीं है।

इससे जॉन सीना की वापसी से जुड़ी हाइप और उससे जुड़ी खबर भी खटाई में पड़ सकती है। जॉन सीना एक बड़े रेसलर हैं और उनके कारण अगर कोई परेशानी पेश आती है तो वो बेहद गलत होगा। जॉन सीना को अपने कदम संभलकर उठाने चाहिए क्योंकि गलत कदम से किसी को फायदा नहीं होता है।

#3 सच साबित होनी चाहिए: WWE और NJPW में एक बातचीत चल रही है

WWE और NJPW में एक बातचीत चल रही है
WWE और NJPW में एक बातचीत चल रही है

WWE और NJPW के बीच एक बातचीत चल रही है और ऐसी संभावना है कि इस बातचीत का एक अच्छा परिणाम देखने को मिल सकता है। हाल में ये खबर आई थी कि WWE के निक खान NJPW से बातचीत कर रहे हैं। इसमें दोराय नहीं है कि NJPW रेसलिंग जगत में एक बहुत बड़ा नाम है।

WWE के रोस्टर में कई रेसलर्स ऐसे हैं जिन्होंने एक समय पर NJPW में काम किया है। इससे कंपनी को भी अपनी पहुँच और पकड़ को बढ़ाने का मौका मिलेगा। इससे डेनियल ब्रायन को फायदा होगा जो हमेशा से NJPW में काम करना चाहते थे। उनका WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट इस समय खत्म हो गया है।

#2 गलत साबित होनी चाहिए: WWE में और लोगों की हो सकती है छटनी

WWE में और लोगों की हो सकती है छटनी
WWE में और लोगों की हो सकती है छटनी

WWE ने पिछले साल पंद्रह अप्रैल को कुछ रेसलर्स और बैकस्टेज से जुड़े लोगों को रिलीज किया था और वो सिलसिला इस साल भी जारी रहा। ऐसे कई रेसलर्स हैं जिन्हें कोई खास मौका दिए बिना ही रिलीज कर दिया गया। ये एक बड़ी खबर थी और फैंस एवं रेसलिंग जगत इससे खासा नाराज दिखाई दिया था।

ऐसी खबरें हैं कि कई अन्य लोग कंपनी से रिलीज किए जा सकते हैं। इसके पीछे एक तर्क ये दिया जा रहा है कि कंपनी कई डिपार्टमेंट और डिवीजन को कम करके उन्हें एक साथ लाने का प्रयास कर रही है। ये एक अच्छी बात नहीं है क्योंकि कंपनी के डिपार्टमेंट्स के काम से ही WWE इस मुकाम तक पहुँची है।

#1 सच साबित होनी चाहिए: ईवा मरी को लेकर प्लान

ईवा मरी को लेकर प्लान
ईवा मरी को लेकर प्लान

ईवा मरी से जुड़े प्रोमो काफी समय से सामने आ रहे हैं लेकिन अब ऐसी खबरें हैं कि उन्हें रेसलिंग करने के लिए वापस नहीं लाया जा रहा है। ये बात थोड़ा हैरान और खुश करने वाली है। ऐसा इसलिए है क्योंकि अगर एक महिला रेसलर रेसलिंग के लिए नहीं आ रही है तो फिर उन्हें किस लिए बुलाया जा रहा है।

ऐसी खबरें हैं कि ईवा मरी रेसलिंग ना करके दूसरे रेसलर्स को आगे बढ़ाने का काम करेंगी। ये एक अच्छा कदम है क्योंकि जब उन्होंने पिछली बार रेसलिंग की थी तो वो किसी को पसंद नहीं आई थी। ऐसे में उनका रेसलिंग ना करना एक अच्छा कदम है जिसकी हर हाल में सराहना की जानी चाहिए।

Quick Links

Edited by Amit Shukla
Be the first one to comment