Create
Notifications

3 बड़े सवाल जो पिछले हफ्ते WWE Raw और SmackDown के एपिसोड के बाद खड़े हुए हैं

बड़े सवाल जो पिछले हफ्ते WWE Raw और SmackDown के एपिसोड के बाद खड़े हुए हैं
बड़े सवाल जो पिछले हफ्ते WWE Raw और SmackDown के एपिसोड के बाद खड़े हुए हैं
Amit Shukla
visit

WWE ने अब अपने शोज को और बेहतर और पावरफुल करने की शुरुआत कर दी है। इसकी वजह से काफी अच्छा एक्शन और अगले बड़े शो को लेकर एक्साइटमेंट भी बढ़ने लगा है। इस हफ्ते का शो हम सबके बीच आए उससे पहले ये जान लेना जरूरी है कि ऐसे कौन से सवाल हैं जो कंपनी अपने काम से उठाने का प्रयास कर रही है।

ये भी पढ़ें: 7 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने साथी रेसलर के शारीरिक बदलाव पर अपनी राय दी

इस बात का ध्यान रखें कि जब भी कंपनी किसी शो को करती है तो उसका मकसद होता है आपको अंत में हुए एक्शन के कारण अगले हफ्ते के शो के लिए उत्साहित कर देना। इस प्रयास में WWE हमेशा ही सफल रही है और हमें उसका फायदा भी देखने को मिला है। आइए नजर ड़ालते हैं उन सवालों पर जिनके जवाब इस हफ्ते के शो में मिल जाने चाहिए।

#3 क्या WWE सुपरस्टार कोफी किंग्स्टन को एक मौके से पहले खुद को साबित करने की जरूरत है?

youtube-cover

कोफी किंग्स्टन ने पिछले हफ्ते के शो में WWE चैंपियनशिप मैच के लिए अपनी दावेदारी पेश की थी। यहाँ ये ध्यान रखना जरूरी है कि उससे पिछले हफ्ते में वो चैंपियन बॉबी लैश्ले को हरा चुके हैं। ये बात जरूर कही जा सकती है कि उस जीत में ड्रू मैकइंटायर का भी एक सहयोग था, पर क्या उसके कारण पूरे मैच के प्रदर्शन को नजरअंदाज किया जा सकता है?

ये भी पढ़ें: 3 चीजें जो इस हफ्ते WWE Raw और SmackDown में जरूर होनी चाहिए: रोमन रेंस को Hell In A Cell के लिए मिलेगा उनका विरोधी?

ड्रू और कोफी पिछले हफ्ते एक मौके के लिए लड़ रहे थे लेकिन उन्हें चैंपियन और उनके साथी एमवीपी के अटैक के कारण ये मैच बीच में ही बिना किसी नतीजे के खत्म करना पड़ा। इस हफ्ते चैंपियन और एमवीपी रिंग या उसके आसपास भी नहीं हो सकते हैं पर क्या कोफी को उनके काम के आधार पर ही मौका नहीं मिल सकता है। ये बात सोचने वाली है कि उन्होंने हाल में ही चैंपियन को हराया है जबकि ड्रू को बॉबी लैश्ले के हाथों हाल में हार ही मिली है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE चैंपियनशिप जीत जो पिछले दशक में सबसे ज्यादा यागदार हैं

youtube-cover

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

#2 क्या निकी क्रॉस को रिया रिप्ली को पिन कर देना चाहिए था?

youtube-cover

निकी क्रॉस फरवरी के बाद अब टीवी पर नजर आई थीं। उन्होंने वापसी करते ही बैकस्टेज अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और शार्लेट फ्लेयर एवं रिया रिप्ली के बीच हो रही बातचीत के दौरान उन्होंने दोनों को एक मैच के लिए चुनौती दे दी। चैंपियन ने निकी की इस चुनौती को स्वीकार कर लिया। इसके बाद एक बीट द क्लॉक चैलेंज में निकी ने रिया को हरा दिया।

अगर देखा जाए तो इस मैच में रिया पिन नहीं हुईं और ना ही उन्होंने सबमिट किया लेकिन फिर भी वो मैच हार गईं। इससे उलट या तो निकी उन्हें हरा देतीं, और अगर ऐसा नहीं होना चाहिए था तो किसी अन्य रेसलर को निकी की जगह पर वो जीत देनी चाहिए थी ताकि वो रिया के साथ लड़ाई को आगे बढ़ा सकें। इस जीत और हार से किसी को कोई फायदा नहीं हो रहा है।

#1 क्या शिंस्के नाकामुरा किंग कॉर्बिन को एक नए किरदार के लिए प्रेरित करेंगे?

2019 में बैरन कॉर्बिन ने किंग वाले किरदार को करना शुरू किया था और वो तबसे इसी किरदार को कर रहे हैं। अब इस किरदार में वो बात नहीं रह गई है जो पहले हुआ करती थी। ऐसे में ये बात सोचने वाली है कि क्या कॉर्बिन को अब भी वो किरदार करना चाहिए जो फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है?

इस समय नाकामुरा ने कॉर्बिन का क्राउन अपने पास रख रखा है और इसकी वजह से एक King Of The Ring टूर्नामेंट या एक मैच हो सकता है। इसमें हारकर कॉर्बिन अपने इस किरदार को खत्म कर सकते हैं। इससे नाकामुरा को भी फायदा होगा क्योंकि वो भी कुछ नया कर सकेंगे जिसकी उन्हें सख्त जरूरत है।

Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now