Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 सबसे लम्बे रैसलर्स जिन्हें गर्दन उठाकर देखना पड़ता है 

Nikky
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Jun 10, 2019
Jun 10, 2019 IST

BIG SHOW

WWE में जहां कलिस्टो, रे मिस्टीरियो जैसे कम लम्बाई के रैसलर हैं। वहीं कंपनी में कई ऐसे रैसलर्स भी है, जिनकी लम्बाई काफी अच्छी है। जितनी अधिक लम्बाई का रैसलर होता है। उसके पास उतनी ही ज्यादा ताकत भी होती है और उसके मैच जीतने के चांस भी उतने ही ज्यादा होते हैं। देखा गया है, कि WWE में अधिक लम्बाई के रैसलर हमेशा अच्छा काम करते हैं।

ये भी पढ़ें:ब्रॉन स्ट्रोमैन को 3 बार क्लीन तरीके से पिन करके हराने वाला एकमात्र रैसलर


आज हम आपको कंपनी के पांच ऐसे रैसलर्स के बारे में ही बताएंगे, जो काफी ज्यादा लम्बे हैं। WWE के इन पांच रैसलर्स की हाईट करीब 7 फिट के आसपास है। हालांकि, इन पांच में से कुछ रैसलर्स वर्तमान समय में WWE में काम नहीं कर रहे हैं, वहीं काफी सालों पहले इस लिस्ट में आंद्रे द जाइंट का नाम सबसे फेमस था। लेकिन वह पूर्व में WWE का एक बहुत बड़ा नाम रहे हैं। आइये बात करते हैं उन पांच दिग्गज रैसलर्स के बारे में :

केन

KANE

केन काफी लम्बे समय से WWE में बने हुए हैं। वह कंपनी से अंदर-बाहर होते रहते हैं, लेकिन फिर भी वह कंपनी का एक बड़ा नाम है। इनकी लम्बाई काफी अच्छी है। केन की हाईट 7 फिट की है। उनका वजन करीब 147 किलोग्राम है।

हालांकि, वर्तमान समय में केन WWE में नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन वह कंपनी के एक ऐसे रैसलर हैं जिनका आना-जाना लगा ही रहता है। उन्होंने WWE में पिछले कई सालों से शानदार काम किया और अपनी एक बड़ी पहचान बनाई। वह इस दौरान अंडरटेकर और रैंडी ऑर्टन जैसे सुपरस्टार्स को भी हरा चुके हैं।

WWE रैसलर होने के साथ-साथ वह एक अभिनेता, बिजनेसमैन और राजनीतिज्ञ भी हैं। वह अमेरिका के नॉक्स काउंटी के मेयर हैं। बता दें, कि साल 1995 में केन ने वर्ल्ड रैसलिंग फेडरेशन (WWE) के साथ कॉन्ट्रैक्ट किया था।


WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं



1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...