Create
Notifications

5 चीज़ें जो WWE ने Backlash के जरिये इशारों-इशारों में बताई 

Drew McIntyre was attacked before his match; Edge and Randy Orton went to war
Ishaan Sharma

WWE बैकलैश (Backlash) पे-पर-व्यू एक अच्छा शो था। शो में कई शानदार मुकाबले देखने को मिले मगर जिस तरह इसका प्रमोशन किया गया उस हिसाब से ये उतना अच्छा नहीं था। आइये जानते हैं बैकलैश के जरिये WWE ने फैंस को इशारों-इशारों में क्या बताया।

ये भी पढ़ें- WWE Backlash रिजल्ट्स LIVE: 14 जून 2020

#5 होने वाला है WWE कपल का ब्रेकअप

Drew McIntyre and Bobby Lashley at the beginning of the end

लाना (Lana), बैकलैश ने नज़र आई। उनके कारण बॉबी लैश्ले की हार हुई। इसके अलावा लैश्ले गलती से लाना पर ही हमला कर बैठे थे। इस मैच को देखकर ऐसा लग रहा है कि इन दोनों रेसलर्स की स्टोरीलाइन कुछ ही हफ़्तों में पूरी तरह से ख़त्म हो जाएगी।

#4 रैंडी ऑर्टन ने WWE NXT के खिलाफ शॉट लिया

Triumph

सोशल मीडिया पर इस समय रैंडी ऑर्टन और टॉमैसो सिएम्पा के बीच बहस चल रही है। WWE बैकलैश में ऑर्टन ने WWE दिग्ग्ज ऐज के खिलाफ मैच लड़ा था। ये मुकाबला WWE रेसलमेनिया में हुए इन दोनों के मैच से लंबा चला था।

मैच के दौरान दोनों रेसलर्स ने कई फिनिशिंग मूव्स का इस्तेमाल किया मगर हर बार किक आउट कर दिया। आखिर में ऑर्टन ने लेग स्लैप मूव का इस्तेमाल करते हुए NXT के सिएम्पा के खिलाफ शॉट लिया।

#3 WWE में जैफ हार्डी और शेमस की कहानी जारी रहेगी

Jeff Hardy distraught after his loss

शेमस ने WWE बैकलैश में हार्डी को हरा दिया था। इन दोनों की दुश्मनी में अबतक दो मुकाबले हो चुके हैं। दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ एक-एक जीत दर्ज की है। उम्मीद की जा सकती है दोनों के बीच एक और WWE में मैच होने वाला है जो एक्सट्रीम रूल्स में होगा और यही इनकी दुश्मनी ख़त्म हो सकती है।

#2 WWE समरस्लैम से पहले असुका के लिए दुश्मनी

It goes on!

असुका और नाया जैक्स का मैच डबल काउंट आउट के जरिये खत्म किया। ऐसा लगता है WWE असुका, एक्सट्रीम रूल्स में एक बार फिर जैक्स के खिलाफ मैच लड़ेंगी। इसके बाद WWE समरस्लैम में उन्हें किसी बड़े रेसलर के खिलाफ बुक कर सकती हैं।

अगले पीपीवी में अगर इन दोनों का फिर से मैच होता तब भी सम्भावना कम है कि कोई टाइटल चेंज देखने को मिलेगा।

#1 WWE में एक फिलर मैच

Was there ever going to be any other outcome?

WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने टाइटल को द मिज़ और जॉन मॉरिसन के खिलाफ रिटेन किया। मैच जरा भी मज़ेदार नहीं था और इसे देखकर साफ़ ये कहा जा सकता है कि ये एक फिलर था।

स्ट्रोमैन ने पहली बार इस टाइटल को जीता है मगर WWE उन्हें फिर से अच्छी तरह बुक नहीं कर रही है। इसे जल्द से जल्द बदलना होगा।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...