Create

WWE न्यूज: ब्रॉक लैसनर और केन वैलासकेज के बीच होने वाले मैच को लेकर दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

Enter caption
PANKAJ

डब्लू डब्लू ई (WWE) दिग्गज बिग शो ने हाल ही में टीएमजी को अपना इंटरव्यू दिया। उन्होंने यहां पर कई बड़े मुद्दों के बारे में बात की। और साथ ही साथ ब्रॉक लैसनर और केन वैलासकेज़ के बीच होने वाले मैच के बारे में भी बात की। इन दोनों के बीच क्राउन ज्वेल में मुकाबला होगा। बिग शो ने कहा कि केन में वो क्षमता नहीं है कि वो ब्रॉक लैसनर से टाइटल छीन लें।

फॉक्स पर स्मैकडाउन के डेब्यू में ब्रॉक लैसनर का सामना कोफी किंग्सटन के साथ WWE चैंपियनशिप के लिए हुआ था। यहां पर कोफी को लैसनर ने आसानी से हरा दिया था। लेकिन इसके तुरंत बाद ही केन ने आकर लैसनर को चुनौती दे दी। केन पूर्व UFC वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं। लैसनर और केन के बीच UFC में पहले भी फाइट हो चुकी है।

ये भी पढ़ें-WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 21 अक्टूबर, 2019

इसके कुछ दिन बाद WWE ने इस बात का एलान कर दिया कि इन दोनों के बीच क्राउन ज्वेल पीपीवी में मुकाबला होगा। क्राउन ज्वेल का आयोजन 31 अक्टूबर को होगा। ये मैच WWE चैंपियनशिप के लिए होगा। कई लोगों का मानना है कि लैसनर को हराकर केन नए चैंपियन बन जाएंगे।

बिग शो ने इस बारे में कहा कि,"मैं इस बिजनेस में पिछले 25 सालों से हूं। मैंने ब्रॉक लैसनर जैसा कोई नहीं देखा। पिछले कुछ सालों से जो वो कर रहे हैं ऐसा कोई नहीं कर सकता है। वो काफी मजबूत और फास्ट है।मुझे लगता है कि केन को वो आसानी से हरा देंगे"।

youtube-cover

बिग शो अभी रिंग से बाहर चल रहे हैं। वो अब पार्ट टाइमर की भूमिका में अब यहां पर नजर आते हैं। वो अब कब वापसी करेंगे इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...