Create

WWE Raw के लिए 2 बहुत बड़े मुकाबलों का हुआ ऐलान, 14 सुपरस्टार्स रिंग में मचाएंगे बवाल

WWE
WWE

इस हफ्ते WWE रॉ(Raw) का एपिसोड बहुत ही शानदार होने वाला है। WWE ने बड़े टैग टीम मैचों का ऐलान कर दिया है। WWE ने पहले से इस एपिसोड की तैयारी कर ली है क्योंकि रेसलमेनिया बैकलैश(WrestleMania Backlash) से पहले ये अंतिम एपिसोड होगा। दो बड़े मैचों का ऐलान करते हुए WWE ने इस शो को उत्साहित बना दिया है। फैंस को काफी मजा इस एपिसोड में आने वाला है।

यह भी पढ़ें- रोमन रेंस को 6 फुट के WWE दिग्गज ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए ललकारा, कहा-टाइटल लेकर रहूंगा

WWE Raw के लिए दो बड़े मैचों का हुआ ऐलान

रैंडी ऑर्टन और रिडल ने हाल ही में R-K-Bro टैग टीम WWE Raw में बनाई है। ये दोनों न्यू डे के साथ मिलकर जैक्सन रायकर, इलायस, एजे स्टाइल्स और ओमोस का सामना करेंगे। एजे स्टाइल्स और ओमोस के पास इस समय Raw टैग टीम चैंपियनशिप है। 8 मैन टैग टीम मुकाबला इस बार शो में शानदार होने वाला है।

यह भी पढ़ें:WWE में छाई खुशी की लहर, रोमन रेंस का बुरा हाल करने का किया गया दावा, जॉन सीना की वापसी का ऐलान?

Raw टैग टीम डिवीजन के लिए ये मैच काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। रैंडी ऑर्टन और रिडल इसके बाद चैंपियनशिप के लिए जा सकते हैं। WrestleMania 37 में न्यू डे ने अपना टाइटल गंवा दिया था और वो दोबारा इसके लिए जाने की कोशिश करेंगे।

यह भी पढ़ें- "WWE टाइटल हारने के बाद भी जॉन सीना ने हर पल का मजा लिया और निगेटिव फैंस से भी प्यार किया"

Raw के एपिसोड में 6 विमेंस टैग टीम मैच भी होगा। असुका, मैंडी रोज और डाना ब्रूक का मुकाबला शार्लेट फ्लेयर, नाया जैक्स और शायना बैजलर के साथ होगा। नाया जैक्स और शायना बैजलर के पास विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप है। ये भी खास मुकाबला होने वाला है क्योंकि असुका और फ्लेयर भी इस मुकाबले में शामिल है। WrestleMania Backlash में रिया रिप्ली के साथ असुका और शार्लेट फ्लेयर का मुकाबला Raw विेमेंस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होने वाला है। फैंस को अब इस शो का इंतजार है और शो में काफी बवाल भी मचने वाला है। यहां से कई नई स्टोरीलाइन्स भी शुरू हो सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment