Create

SummerSlam के लिए WWE 2 बड़े मैचों का किया ऐलान, 6 दिग्गज रिंग में मचाएंगे जबरदस्त बवाल

SummerSlam में इस बार मचेगा जबरदस्त बवाल
SummerSlam में इस बार मचेगा जबरदस्त बवाल

WWE समरस्लैम (SummerSlam) 2021 की पूरी तैयारियां हो गई है। इस पीपीवी के लिए मैच कार्ड भी तैयार हो गया है। WWE ने दो और बड़े मैचों का ऐलान कर दिया है। RK-Bro (रैंडी ऑर्टन और रिडल) का मुकाबला रॉ (Raw) टैग टीम चैंपियनशिप के लिए एजे स्टाइल्स (AJ Styles) और ओमोस (Omos) के साथ होगा। ये राइवलरी काफी लंबे समय से चल रही थी। इसके अलावा एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) का मुकाबला भी ईवा मैरी (Eva Marie) के साथ देखने को मिलेगा।

WWE ने दो बड़े मैचों का ऐलान कर फैंस को दिया सरप्राइज

पिछले हफ्ते WWE Raw मेें रैंडी ऑर्टन ने वापसी कर बवाल मचाया था। मेन इवेंट में जीत के बाद अपने पार्टनर रिडल को उन्होंने RKO मारा था। ऐसा रैंडी ने क्यों किया ये किसी को पता नहीं चला। इस हफ्ते भी रेड ब्रांड की शुरूआत रैंडी ऑर्टन ने की। रैंडी ऑर्टन ने कहा कि उन्हें किसी दोस्त की जरूरत नहीं है। रिडल भी इसके बाद आए और कुछ देर बाद उन्होंने फिर से RK-BRO टीम का प्रपोजल रैंडी को दिया। एजे स्टाइल्स और ओमोस भी इस दौरान आ गए। स्टाइल्स ने रिडल को मैच के लिए चैलेंज कर दिया था। एजे स्टाइल्स की इस मैच में जीत हुई।

शो में रैंडी ऑर्टन और ओमोस का मैच भी देखने को मिला। इस मैच का ऐलान पहले ही कर दिया गया था। रैंडी ऑर्टन ने इस मैच में शानदार जीत हासिल की। इस मैच में रैंडी का साथ रिडल ने दिया था। मैच के बाद रैंडी ने कहा कि रिडल ने अपनी इज्जत इस बार कमाई है और फिर उन्होंने रिडल के साथ आने का ऐलान कर दिया। इसके बाद रिडल ने एजे स्टाइल्स और ओमोस को Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर दिया। WWE ने भी इस मैच का फिर ऑफिशियल ऐलान कर दिया।

ईवा मैरी और एलेक्सा ब्लिस की राइवलरी भी अब इस बड़े इवेंट में देखने को मिलेगी। पिछले कुछ हफ्तों से लगातार ब्लिस ने मैरी को परेशान किया हैंं। इस हफ्ते भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। एलेक्सा ब्लिस ने अपना माइंडगेम दिखाकर फिर से सभी को चौंका दिया। खैर अब दोनों के मैच का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment