WWE Clash at the Castle में होने वाले वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच का नतीजा हुआ लीक, स्कॉटलैंड के फैंस को लगेगा बहुत बड़ा झटका?

जानिए WWE Clash at the Castle को लेकर क्या खबर सामने आई?
जानिए WWE Clash at the Castle को लेकर क्या खबर सामने आई?

Clash at the Castle Spoiler: WWE Clash at the Castle का आयोजन 15 जून को स्कॉटलैंड में होगा। इस प्रीमियम लाइव इवेंट में डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के खिलाफ डिफेंड करेंगे। अब एक हालिया एडवर्टाइजमेंट के जरिए इस मुकाबले का संभावित नतीजा फैंस को पता चल गया है।

शो से पहले मैडिसन स्क्वायर गार्डन ने अपने आगामी प्रोग्राम का एडवर्टाइजमेंट जारी किया है, जिसमें 28 जून को डेमियन प्रीस्ट अपने टाइटल को जे उसो के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इसका मतलब ये है कि Clash at the Castle में मैकइंटायर को हराकर प्रीस्ट अपने टाइटल को रिटेन कर लेंगे। ऐसा हुआ तो फिर स्कॉटिश फैंस को बहुत निराशा होगी।

ध्यान देने वाली बात ये है कि डेमियन प्रीस्ट अपने टाइटल को जे उसो के खिलाफ SmackDown में एक डार्क मैच में डिफेंड करेंगे। जबकि दोनों Raw सुपरस्टार हैं। इस वजह से अभी तक क्लियर नहीं है कि दोनों ब्लू ब्रांड का हिस्सा क्यों बनेंगे, भले ही मैडिसन स्क्वायर गार्डन में ये एक मेन शो होगा।

इस ऐलान के बाद जरूर फैंस को भी गुस्सा आया होगा क्योंकि यहां से Clash at the Castle में होने वाले टाइटल मैच के नतीजे का भी पता चल रहा है। हालांकि, WWE द्वारा आए दिन अपने प्लान में बदलाव कर दिया जाता है। शायद आगे जाकर कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

WWE Clash at the Castle में ड्रू मैकइंटायर को मिली थी करारी हार

साल 2022 में कार्डिफ में हुए Clash at the Castle में ड्रू मैकइंटायर चैंपियन बनने से चूक गए थे। रोमन रेंस ने उनके खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप डिफेंड की थी। सोलो सिकोआ के डेब्यू के कारण मैकइंटायर जीत हासिल नहीं कर पाए थे।

मैकइंटायर तब से इस हार का बदला लेने के लिए जोर लगा रहे हैं। WWE द्वारा Clash at the Castle का आयोजन उनकी होम कंट्री में किया जा रहा है। इसका मतलब है कि फैंस का उन्हें पूरा समर्थन मिलेगा। पिछले कुछ महीनों से ड्रू बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। सीएम पंक के साथ भी उनकी राइवलरी अच्छी रही है। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि स्कॉटलैंड में मैकइंटायर टाइटल हासिल कर नई उपलब्धि हासिल करेंगे।