''WWE में ऐज के खिलाफ मैं बेसब्री से मैच चाहता हूं'' 

Ankit
WWE
WWE

WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन एजे स्टाइल्स से ट्वीच के जरिए फैंस के साथ बातचीत की। एजे स्टाइल्स ने इस दौरान फैंस के काफी सारे सवालों का जवाब दिया। इस दौरान फैंस ने पूछा कि वो किस सुपरस्टार के साथ बेसब्री से लड़ना चाहते हैं। इसके जवाब में दो बार के WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स ने कहा कि वो दिग्गज ऐज के खिलाफ लड़ना पंसद करेंगे। बता दें कि रॉयल रंबल 2020 के दौरान ऐज ने वापसी की थी और उनका स्पीयर एजे स्टाइल्स को गलत तरीके से लग गया था जिसके बाद उन्हें जल्दी एलिमिनेट होना पड़ा था।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने द अंडरटेकर को हराया लेकिन वो टॉप स्टार नहीं बने

मैं रिटायर होने से पहले ऐज के खिलाफ मैच लड़ना चाहता हूं,ये वो मैच है जो शायद दोनों चाहते हैं। मुझे पता है कि वो चोटिल हैं लेकिन उम्मीद करता हूं जल्दी ठीक हो जाए. मैं ब्रेसब्री से उनसे लड़ना चाहता हूं शायद वो भी चाहते हैं। मैं काफी आगे की सोच कर चल रह हूं।

ये भी पढ़ें: 18 सुपरस्टार्स जिनकी शादी WWE में साथी रेसलर्स से हुई

बता दें कि एजे स्टाइल्स का नाम भी उस लिस्ट में टॉप पर हैं जिनसे बाकी रेसलर्स लड़ना चाहते हैं।जब ऐज से एक बार पूछा गया था कि वो WWE में किससे लड़ना चाहते हैं तो उन्होंने एजे स्टाइल्स का नाम लिया था। इन बातों से कयास लगा सकते हैं कि जल्द ही दोनों का मैच देखने को मिल सकता है।

क्या कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद WWE को छोड़ देंगे एजे स्टाइल्स?

एजे स्टाइल्स काफी बार बोल चुके हैं कि वो कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद शायद WWE का साथ छोड़ सकते हैं, उन्होंने इशारा किया था वो इम्पैक्ट रेसलिंग में जा सकते हैं क्योंकि उनके दोस्त कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज पहले से वहां हैं। इस वक्त वो WWE के कॉन्ट्रैक्ट में हैं जिसको खत्म होने में अभी कुछ साल है। अब देखना होगा कि क्या आने वाले सालों में एजे स्टाइल्स का मैच ऐज के खिलाफ होता है या नहीं।

ये भी पढ़ें:- WWE SummerSlam 2020: 5 तरीकों से डॉमिनिक अपने पहले मैच में सैथ रॉलिंस को हरा सकते हैं