Create

WWE में मात्र 7 हफ्तों से काम कर रहे दिग्गज को कंपनी ने निकाला, सोशल मीडिया पर दिया बड़ा बयान

WWE
WWE

फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। अदनान विर्क(Adnan Virk) अब WWE के साथ नजर नहीं आएंगे। रॉ(Raw) में कमेंट्री की भूमिका अदनान निभा रहे थे। WWE रेसलमेनिया(WrestleMania) 37 के बाद समोआ जो की जगह विर्क को रखा गया था लेकिन काफी कम समय में ही उनकी छुट्टी कर दी गई। वैसे WWE यूनिवर्स विर्क की कमेंट्री से खुश नहीं थे और काफी जोक्स उनके ऊपर बन गए थे। सोशल मीडिया पर हर हफ्ते विर्क का मजाक बनता था। शायद इन्हीं वजहों से उन्हें कंपनी से निकाल दिया गया।

ये भी पढ़ें: मौजूदा चैंपियन की करारी हार ने सभी को चौंकाया, 3 महीने बाद फेमस WWE सुपरस्टार ने रिंग में वापसी कर मचाया बवाल

WWE ने नए कमेंटेटर को किया रिलीज

WWE ने सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी दी और कहा कि दोनों की सहमति से ये काम किया गया है। कंपनी ने बहुत छोटा संदेश देते हुए उनके काम की सराहना की। वैसे WWE हमेशा सभी को फ्यूचर के लिए बधाई देता है लेकिन विर्क को ऐसा संदेश नहीं लिखा गया।

ये भी पढ़ें: WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन अपने साथी द्वारा RKO प्रयोग करने पर भड़के, कहा- मेरा फिनिशर चुराने की कोशिश मत करो

सोशल मीडिया पर विर्क को भी इस खबर की जानकारी काफी जल्दी हो गई थी। WWE द्वारा किए गए ऐलान के 20 मिनट बाद ही विर्क ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। विर्क ने WWE को ये मौका देने के लिए धन्यवाद कहा।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार की धमाकेदार वापसी, रोमन रेंस को लेकर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब, जॉन सीना की वापसी की तारीख सामने आई?

WWE यूनिवर्स को विर्क की कमेंट्री बिल्कुल भी पसंद नहीं आई क्योंकि हर हफ्ते उन्हें लेकर कुछ ना कुछ बयान जरूर आ रहे थे। 7 हफ्तों में ही WWE ने विर्क को कंपनी से निकाल दिया है और इसका मतलब साफ है कि कोई उनसे खुश नहीं था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment