Create

WWE सुपरस्टार की धमाकेदार वापसी, रोमन रेंस को लेकर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब, जॉन सीना की वापसी की तारीख सामने आई?

WWE
WWE

WWE ने Hell in a Cell के लिए पहले चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया, 2 दिग्गजों के बीच होगा महामुकाबला

रिया रिप्ली Raw विमेंस चैंपियनशिप को शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ WWE Hell in a Cell पीपीवी में डिफेंड करने वाली हैं। इस हफ्ते Raw में शार्लेट फ्लेयर ने सिंगल्स मुकाबले में असुका को हराया, जिसके बाद WWE ने अगले पीपीवी के लिए पहले मैच का ऐलान कर दिया है।

WWE में जॉन सीना को लेकर अहम अपडेट सामने आया, वापसी की तारीख का भी हुआ खुलासा?

जॉन सीना की WWE में वापसी को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार 16 जुलाई से एक बार फिर WWE में फैंस की वापसी होने वाली है और इसके साथ ही जॉन सीना की वापसी भी देखने को मिल सकती हैं। जॉन सीना ने भी काफी बार कह दिया है कि वो एक बार फिर वापसी के लिए बेताब हैं।

WWE चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर मैच का हुआ ऐलान, 2 दिग्गज रिंग में अगले हफ्ते मचाएंगे बवाल

Hell in a Cell पीपीवी में बॉबी लैश्ले को अपनी WWE चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा। अब अगले हफ्ते Raw में कोफी किंगस्टन और ड्रू मैकइंटायर के बीच नंबर 1 कंटेंडर मैच होने वाला है। अब इस मैच के लिए एडम पीयर्स ने अहम शर्त जोड़ दी है और ऐलान कर दिया है कि अगर बॉबी लैश्ले या फिर MVP इस मैच में दखल देते हैं, तो उन्हें बिना पैसे दिए 90 दिनों के लिए सस्पेंड कर दिया जाएगा।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के जन्मदिन पर आई प्रतिक्रियाओं की बाढ़, फैंस ने खास अंदाज में किया विश

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार और मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। रोमन रेंस के विश्वभर में काफी सारे फैंस हैं और हर कोई रोमन रेंस से काफी ज्यादा प्यार भी करता है। रोमन रेंस के जन्मदिन पर भी उनके फैंस ने इस दिन को खास मनाने का कोई मौका नहीं छोड़ा और ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं का सैलाब देखने को मिला।

मौजूदा चैंपियन की करारी हार ने सभी को चौंकाया, 3 महीने बाद फेमस WWE सुपरस्टार ने रिंग में वापसी कर मचाया बवाल

इस हफ्ते Raw में विमेंस चैंपियन रिया रिप्ली और निकी क्रॉस के बीच बीट टू चैलेंज मैच देखने को मिला। आपको बता दें कि निकी क्रॉस ने लंबे समय बाद WWE में वापसी की हैं और आते ही उन्होंने सिंगल्स मुकाबले में मौजूदा चैंपियन को शिकस्त देते हुए सभी को चौंका दिया।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
2 comments