WWE को लगा बहुत बड़ा झटका, 2 बड़े सुपरस्टार्स को लगी खतरनाक चोट

caption

WWE NXT TakeOver 31 काफी अच्छा रहा लेकिन सुपरस्टार्स के लिए ये कुछ खास नहीं रहा। कई बड़े सुपरस्टार्स को यहां मैच के दौरान इंजरी आ गई। फिन बैलर का यहां जबड़ा टूट गया था। अब कंपनी ने ये ऐलान किया है कि पूर्व WWE NXT चैंपियन एडम कोल और NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन वैल्वेटीन ड्रीम को भी इंजरी आई है।

ये भी पढ़ें: 3 तरीके जिनसे WWE के दिग्गज रैंडी ऑर्टन से बदला ले सकते हैं

फिन बैलर और कायले को भी इंजरी यहां आई थी। दोनों खून की उल्टियां कर रहे थे। बाद में पता चला कि फिन बैलर का जबड़ा टूट गया है। वैल्वेटीन ड्रीम का मैच कुशिडा के साथ हुआ था। यहां उनकी कलाई में चोट लग गई थी।

वैसे एडम कोल इस मैच मैच कार्ड में मौजूद नहीं थे लेकिन रिड्ज द्वारा किए गए अचानक अटैक के बाद उनकी पसलियां टूट गई है। ये मेन इवेंट मैच के बाद हुआ था।

ये भी पढ़ें: 5 खतरनाक रेसलिंग मूव्स जिनसे WWE सुपरस्टार्स बुरी तरह चोटिल हो गए

WWE NXT को हुआ नुकसान

वैसे देखा जाए WWE NXT के तीन बड़े सुपरस्टार्स को इंजरी आ गई है। फिन बैलर का तो साफ हो गया कि वो अब कुछ दिनों तक टीवी पर नजर नहीं आएंगे। फिन बैलर ने ट्विटर पर अपनी एक्सरे की फोटो डाली और कहा कि वो अभी भी चैंपियन हैं। लेकिन WWE डॉक्टर ने इस बात को लेकर अपडेट दिया कि कुछ दिन फिन बैलर टीवी से गायब रहेंगे। एडम कोल और वैल्वेटीन ड्रीम को लेकर पूरा अपडेट नहीं आया है। शायद जल्द ही इऩकी इंजरी के बारे में अपडेट आएगा। जिस तरह की इंजरी दोनों को आई है उससे लगता है कि इन्हें भी आराम की जरूरत हैं।

WWE NXT को फिलहाल तीन बड़े झटके लगे हैं। ये तीन सुपरस्टार्स NXT के टॉप सुपरस्टार हैं। खासतौर पर फिन बैलर और एडम कोल को NXT का बड़ा सुपरस्टार माना जाता है। इन्हें इंजरी होना काफी दिक्कत की बात कंपनी के लिए है। वैसे भी इस समय फैंस एरीना में नहीं है और फिर ये सुपरस्टार्स नहीं रहेंगे तो कंपनी को काफी ज्यादा नुकसान होने वाला है। फैंस चाहते हैं कि जल्द से जल्द ये सुपरस्टार सही होकर कंपनी में वापसी करें। फिलहाल तीनों की वापसी को लेकर कोई अपडेट नहीं है। फिन बैलर की वापसी इस समय बहुत जरूरी हैं क्योंकि वो चैंपियन हैं।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो WWE सुपरस्टार्स विंस मैकमैहन के सामने नहीं कर सकते

Quick Links

App download animated image Get the free App now