WWE ने SmackDown के लिए जबरदस्त मैचों का किया ऐलान, Backlash France से पहले मचेगा धमाल

Ujjaval
WWE SmackDown के अगले एपिसोड में बड़ी चीज़ें होंगी
WWE SmackDown के अगले एपिसोड में बड़ी चीज़ें होंगी

SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के अगले एपिसोड के लिए कई बड़े मैचों का कंपनी द्वारा ऐलान देखने को मिल गया है। ब्लू ब्रांड के हालिया एपिसोड में ड्राफ्ट (Draft) का आयोजन हुआ देखने को मिला और इसी के साथ अगले शो के लिए भी कुछ घोषणाएं कर दी गई।

SmackDown के हालिया एपिसोड में एजे स्टाइल्स और कोडी रोड्स के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट देखने को मिला था। यहां से दोनों के बीच आधिकारिक तौर पर Backlash 2024 के लिए अनडिस्प्यूटेड WWE टाइटल मैच ऑफिशियल हो गया। अगले हफ्ते दोनों रेसलर्स के बीच स्टोरीलाइन आगे बढ़ने वाली है। स्टाइल्स और रोड्स फेस टू फेस होंगे।

एक हफ्ते पहले स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने टैग टीम चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 कंटेंडर्स मैच में जीत दर्ज की थी। इसी के चलते अब SmackDown के अगले एपिसोड में स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स का सामना ऑस्टिन थ्योरी और ग्रेसन वॉलर से होगा। दोनों ही टीमों के बीच WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा। इस धमाकेदार मुकाबले में बवाल मच सकता है।

केविन ओवेंस और रैंडी ऑर्टन की ऑन-स्क्रीन पार्टनरशिप जारी है। SmackDown के हालिया एपिसोड में ब्लडलाइन ने मिलकर केविन ओवेंस की हालत खराब कर दी और फिर रैंडी ऑर्टन ने आकर अपने दोस्त को बचाया। अब अगले हफ्ते दोनों का खास टॉक शो देखने को मिलेगा। कंपनी ने उनके फर्स्ट एवर R-KO शो का आयोजन करने का ऐलान किया है।

SmackDown के लेटेस्ट एपिसोड में AOP ने बैकस्टेज पीट डन और टायलर बेट की हालत खराब की थी। इसी के चलते अब अगले हफ्ते दोनों ही टीमों के बीच टैग टीम मुकाबले का ऐलान हो गया है। कुल मिलाकर कंपनी द्वारा SmackDown के अगले एपिसोड के लिए 4 चीज़ों का ऐलान हो गया है।

WWE SmackDown के हालिया एपिसोड द्वारा Backlash के लिए भी मैच ऑफिशियल हो गए

SmackDown के ड्राफ्ट स्पेशल एपिसोड द्वारा सिर्फ अगले हफ्ते के लिए ही नहीं बल्कि Backlash 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए भी मैचों का ऐलान किया गया। आपको बता दें कि बेली अपनी WWE विमेंस चैंपियनशिप को नेओमी और टिफनी स्ट्रैटन के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में दांव पर लगाने वाली हैं।

बियांका ब्लेयर और जेड कार्गिल का Backlash के लिए काबुकी वॉरियर्स के खिलाफ विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच ऑफिशियल हो गया। इसके साथ ही ब्लडलाइन के सोलो सिकोआ और टामा टोंगा का सामना रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस से एक टैग टीम मैच में होगा