WWE के बड़े इवेंट से पहले The Undertaker की वापसी का हुआ ऐलान, खास अपीयरेंस देकर जीतेंगे फैंस का दिल

..
दिग्गज की होगी WWE में जबरदस्त वापसी
दिग्गज की होगी WWE में जबरदस्त वापसी

The Undertaker: WWE ने कुछ ही दिन पहले अगले साल होने वाले एक बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट का ऐलान किया था। कंपनी एक बार फिर से कोई सालाना PLE यूएसए से बाहर आयोजित करने वाली है। हाल ही में WWE ने ऐलान किया है कि हॉल ऑफ फेमर और रेसलिंग द अंडरटेकर (The Undertaker) जल्द ही एक बड़े शो से पहले वापसी करने वाले हैं।

कुछ ही समय पहले रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि WWE साल 2024 में एक बड़ा प्रीमियम लाइव इवेंट ऑस्ट्रेलिया में आयोजित कर सकती है। हाल में कंपनी ने ऐलान किया है कि 24 फरवरी 2024 को Elimination Chamber का आयोजन ऑस्ट्रेलिया के पर्थ शहर के ऑप्टस स्टेडियम होगा। इस स्टेडियम की बैठक क्षमता 60 हज़ार से ज्यादा बताई जा रही है।

Elimination Chamber PLE सीजन को और भी रोचक बनाने के लिए कंपनी ने हाल ही में फैंस को सरप्राइज़ दिया है। WWE ने ऐलान किया है कि द अंडरटेकर ऑस्ट्रेलिया में होने वाले Elimination Chamber PLE से पहले 1 deadMAN शो को होस्ट करेंगे। शो में हॉल ऑफ फेमर अपने ऐतिहासिक करियर की कुछ अनसुनी कहानियों को शेयर करेंगे। टेकर अपनी खास अपीयरेंस देकर फैंस का दिल जीत सकते हैं।

WWE में Elimination Chamber से पहले कुछ स्टार्स को मिल सकता है बड़ा पुश

WWE साल में दो या तीन मुख्य प्रीमियम लाइव इवेंट्स इंटरनेशनल जगहों पर आयोजित करता है। कंपनी कई सालों बाद ऑस्ट्रेलिया में कोई प्रमुख इवेंट होस्ट करने जा रही है। इस समय स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन में कई WWE सुपरस्टार्स ऑस्ट्रेलिया से हैं, जिसमें ग्रेसन वॉलर, इंडी हार्टवेल, मौजूदा विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली और ब्रॉन्सन रीड प्रमुख हैं।

शो को देखते हुए कुछ बैकस्टेज खबरों की मानें तो ऑस्ट्रेलिया में आयोजित होने वाले Elimination Chamber 2024 से पहले कई ऑस्ट्रेलियाई स्टार्स को कंपनी बड़ा पुश दे सकती है। यह अक्सर ही देखा गया है कि कंपनी जिस देश में भी शो होस्ट करती है, वहां के WWE स्टार को आगे बढ़ाती है। हाल ही में WWE ने भारत में भी एक लाइव इवेंट होस्ट किया था, जिसमें कंपनी में मौजूद सभी भारतीय सुपरस्टार्स को बुक किया गया था। ऐसा ही कुछ कंपनी Elimination Chamber 2024 में कर सकती है।