Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE Backlash 2020 प्रीव्यू: 7 धमाकेदार मैचों के साथ फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज

ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले
ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले
Amit Shukla
ANALYST
Modified 14 Jun 2020, 09:52 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

डब्लू डब्लू ई (WWE) में इस आर्टिकल के लिखे जाने तक कुल सात मैच घोषित हैं और उनमें कुछ बड़ी चैंपियनशिप के लिए हैं जबकि कुछ महज एक मैच हैं जिनमें काफी एक्शन होने की संभावना है। WWE इस बात के लिए बधाई और सराहना की पात्र है कि उसने हर हाल में एक्शन को चलने दिया फिर चाहे वो रेसलमेनिया (WrestleMania) हो, या फिर मनी इन द बैंक (Money In The Bank)। WWE इस बार बैकलैश (Backlash) में भी वही धमाल करने वाली है क्योंकि शो के लिए सात मैच निर्धारित हैं और इनमें से कोई भी प्री-शो में होने के योग्य नहीं है।

इन मैचों में काफी हुनरमंद रेसलर्स काम कर रहे हैं और उनके काम से एंटरटेनमेंट बढ़ने की ही संभावना है। ऐसे में कई रेसलर्स हैं जो अपने काम को अच्छा कर रहे हैं और उसकी वजह से उन्हें मौके मिले हैं जिनमें अपोलो क्रूज (Apollo Crews) शामिल हैं। पॉल हेमन (Paul Heyman) को WWE रॉ के डायरेक्टर के पद से हटा दिया गया है और अब दोनों शोज की कमान ब्रूस पिचर्ड (Bruce Prichard) के पास आ गई है। ये बिल्कुल मुमकिन है कि उनके मार्गदर्शन में कुछ बदलाव हों और उसकी शुरुआत इसी शो के साथ ही देखने को मिले जिसमें कई चैंपियंस का टाइटल हारना और कई रेसलर्स को पुश मिलना शामिल है।

विंस मैकमैहन (Vince McMahon) भी अब XFL के बाद WWE के हर काम पर वापस से नजर रखे हुए हैं जिसकी वजह से कुछ धमाकेदार पल होने की संभावना है। आइए उनपर एक नजर डालते हैं:

WWE यूनाइटेड स्टेटस चैंपियनशिप को एंड्राडे के खिलाफ डिफेंड करेंगे अपोलो क्रूज

अपोलो क्रूज मौजूदा यूएस चैंपियन हैं और रॉ में एक ट्रिपल थ्रेट मैच जीतकर एंड्राडे (Andrade) टाइटल के लिए नंबर वन कंटेंडर बने हैं। इस जीत के लिए उन्होंने अपने साथी एंजेल गार्ज़ा (Angel Garza) को पिन किया था। अब ये देखना होगा कि क्या जेलिना वेगा (Zelina Vega) के ग्रुप के सदस्य एंड्राडे फिर से टाइटल अपने नाम कर सकेंगे।

1 / 4 NEXT
Published 14 Jun 2020, 09:52 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit